logo-image

Karan Johar on Kal ho naa Ho: 'कल हो ना हो' को पूरे हुए 20 साल, पिता यश को याद करते हुए इमोशनल हुए करण जौहर

कल हो ना को आज पूरे 20 साल हो चुके हैं. इस मौके पर करण जौहर ने पिता यश जौहर को भी धन्यवाद देते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया और बताया है ये उनकी आखिरी फिल्म थी.

Updated on: 28 Nov 2023, 12:29 PM

नई दिल्ली:

शाहरुख खान, सैफ अली खान और प्रीति जिंटा स्टारर फिल्म कल हो ना हो को रिलीज हुए आज पूरे 20 साल हो गए हैं. इस मौके पर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशन नोट शेयर किया है. पोस्ट में उन्होंने अपने पिता और फिल्म निर्माता को भी याद किया है. करण ने लिखा, “यह फिल्म मेरे लिए और शायद हम सभी के लिए एक इमोशनल जर्नी रही है. ऐसी शानदार स्टारकास्ट को एक ऐसी कहानी के साथ लाना, जिसमें धड़कते दिल हों...कल हो ना हो को अभी भी मजबूत और सभी के दिलों में जगह बनाने के लिए कैमरे के पीछे की पूरी कास्ट और टीम को बधाई.''

यश जौहर पर करण जौहर

अपने पिता यश जौहर के आखिरी प्रोडक्शन की यादों को याद करते हुए उन्होंने कहा, “मेरे लिए, यह आखिरी फिल्म थी जिसमें मेरे पापा धर्मा परिवार का हिस्सा थे… और हर फ्रेम में उनकी मौजूदगी होना अवास्तविक लगता है क्योंकि मैं इसे आज भी दोबारा देखता हूं.” . धन्यवाद पापा, हर चीज़ में हमारा मार्गदर्शन करने और ऐसी कहानियां बनाने के लिए जो मायने रखती हैं...और जो सही है उसके साथ हमेशा खड़े रहने के लिए. मैं हमेशा तुम्हें याद करूंगा…".

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

'दिलों में हमेशा के लिए बस बस गई'

कल हो ना हो निखिल आडवाणी के निर्देशन की पहली फिल्म थी. करण ने आगे कहा, "और निखिल को एक ऐसा निर्देशन डेब्यू करने के लिए धन्यवाद जो हमारे सभी सामूहिक दिलों में हमेशा के लिए अंकित हो गया है." हार्दिक पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, अभिषेक बच्चन ने कमेंट सेक्शन में एक हार्ट इमोजी ड्रॉप किया. इसमें शाहरुख, सैफ और प्रीति के अलावा जया बच्चन, सोनाली बेंद्रे, लिलेट दुबे और डेलनाज़ ईरानी सहित अन्य ने भी प्रमुख भूमिकाएं निभाईं.

फिल्म के 20 साल पूरे होने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक निखिल ने एक इंटरव्यू में बताया, “यह कहना मेरे लिए बहुत मूर्खतापूर्ण होगा कि कल हो ना हो ने मेरे लिए जो कुछ भी लाया है, मैं उसकी सराहना नहीं करता हूं. एक नवोदित निर्देशक के रूप में शाहरुख खान, प्रीति जिंटा, सैफ अली खान, जया बच्चन, डीओपी के रूप में अनिल मेहता, संगीतकार के रूप में शंकर-एहसान-लॉय, गीतकार के रूप में जावेद अख्तर, कैनवास के रूप में न्यूयॉर्क सिटी को मौका दिया जाएगा. के साथ, मुझे लगता है कि यह एक सपना है, है ना? मैं कल हो ना हो के हर पल के लिए बेहद सम्मानित और आभारी हूं.''