logo-image

Karan Johar: करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया दिल, जानें इसके पीछे का राज

इस साल करण  ने निर्देशक के रूप में भी अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं, इसलिए उनके लिए ये साल और भी खास है, उसी को लेते हुए उन्होंने सोशल मीडिया ये पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 17 Jun 2023, 05:41 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) 7 साल बाद निर्देशक की कुर्सी पर वापसी करने जा रहे हैं. फिल्म निर्माता (Film Director) ने आखिरी बार 2016 की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' का निर्देशन किया था. अब, वह आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky aur Rani ki Prem Kahani) लेकर आ रहे हैं और जल्द ही फिल्म का टीजर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की. इंस्टाग्राम पर करण ने एक दिल की तस्वीर शेयर की और लिखा, "लोड हो रहा है...प्यार का नया दौर."

इसके साथ ही फिल्म निर्माता ने दिल को छू लेने वाला कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा, "सात साल बाद... निर्देशकों की कुर्सी पर वापसी...मैं उत्साहित, नर्वस और फिर भी अपनी प्रेम कहानी के आखिरी लैप को शुरू करने के लिए बहुत खुश हूं... टीज़र के लिए यह स्पेस देखें...आप सभी के प्यार के साथ जल्द ही सुपर आ रहा है." ….

इस साल करण  ने निर्देशक के रूप में भी अपने 25 साल पूरे कर लिए हैं, इसलिए यह फिल्म और भी खास हो गई है. आलिया (Alia Bhatt) की रानी का देसी ग्लैमरस लुक और रणवीर का भड़कीला रॉकी तुरंत दर्शकों के साथ जुड़ गया. एक्टर्स के लुक्स और उनकी शानदार केमिस्ट्री ने काफी उत्सुकता पैदा की और फिल्म के प्रति उत्सुकता बढ़ा दी है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

 

फर्स्ट लुक की हुई तारीफ

 रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी हैं. फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी ड्रामा है और 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यह 'गली बॉय' के बाद पर्दे पर आलिया और रणवीर के रियूनियन को चिह्नित करती है. फिल्म के फर्स्ट लुक को इतना सराहा गया है कि फिल्म के टीजर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. पहले पोस्टर का अनावरण 25 मई को करण जौहर के जन्मदिन के अवसर पर किया गया था, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री में उनकी 25 वीं वर्षगांठ भी थी.