logo-image

ShahRukh Khan birthday bash: पार्टी में करण जौहर ने एटली को गले लगाया, एडवर्ड माया ने मचाया धमाल

शाहरुख खान ने अपना 58वां जन्मदिन मुंबई में मनाया, इस मौके पर उन्होंने एक ग्रैंड प्राइवेट पार्टी का भी आयोजन किया, इस पार्टी में इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए, सेलिब्रेशन के वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं.

Updated on: 03 Nov 2023, 04:22 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 58वां जन्मदिन मनाया. इस मौके पर शाहरुख ने अपने दोस्तों के लिए एक ग्रैंड प्राइवेट पार्टी का आयोजन किया, जिसमें इंडस्ट्री के तमाम सितारे शामिल हुए. हाल ही में जश्न के कुछ अंदरूनी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. गुरुवार, 2 नवंबर को, शाहरुख खान ने मुंबई में सितारों से सजी जन्मदिन पार्टी के साथ अपना 58वां जन्मदिन मनाया, जो रात तक चला. हाल ही में बर्थडे पार्टी के एक इनसाइड वीडियो में करण जौहर और डायरेक्टर एटली को गले लगाते नजर आए.

 

हाल ही में बर्थडे पार्टी के एक इनसाइड वीडियो में करण जौहर और डायरेक्टर एटली को गले लगाते नजर आए. श्वेता बच्चन ध्यान से बैठीं और सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला की बात सुनते हुए दिखाई दे रही हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

 

वीडियो में गौरी खान भी अपनी मां के साथ बातचीत में मशगूल नजर आईं. इसके अलावा म्यूजिशियन एडवर्ड माया और मीका सिंह भी एक साथ नजर आए, मीका को थोड़ा थिरकाते हुए देखा जा सकता है. पार्टी में एक्टर-मॉडल रोज़मेरी लूर्डेस फर्नांडिस भी मौजूद थीं. शाहरुख खान के फैन पेज सोहोम द्वारा साझा किए गए एक अन्य वीडियो में, एडवर्ड को पार्टी में मेहमानों के लिए स्टीरियो लव बजाते हुए भी देखा गया.

 

शाहरुख खान के जन्मदिन समारोह में परिवार और दोस्तों के साथ पोज देते रणबीर कपूर और आलिया भट्ट. आज 3 नवंबर को करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शाहरुख खान की 58वीं जन्मदिन पार्टी की एक खूबसूरत ग्रुप फोटो पोस्ट की. तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं, वहीं आलिया ने रणबीर की गर्दन में हाथ डाल रखा था. आलिया ने ब्लैक ड्रेस के साथ सिल्वर ईयररिंग्स और ब्लैक बैग कैरी किया हुआ था. उन्होंने नो-मेकअप लुक चुना और उनके बाल खुले थे. रणबीर ने उनके स्टाइल से मेल खाते हुए सफेद शर्ट, काली पैंट और चश्मा पहना हुआ था.

तस्वीर में आलिया और रणबीर के साथ आलिया की बहन शाहीन भट्ट भी थीं, जिन्होंने एक सुंदर बैंगनी रंग का गाउन पहना था. कपूर बहनें करीना कपूर खान और करिश्मा भी ग्लैमर का तड़का लेकर आईं. करीना सफेद ड्रेस में नजर आईं, और करिश्मा ग्रीन कलर की सेक्विन ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. तस्वीर में नव्या नंदा को भी उनके साथ ब्लैक वन-शोल्डर ड्रेस पहने हुए पोज देते हुए देखा गया. कल अपने जन्मदिन पर, शाहरुख खान ने अपने फैंस के साथ बातचीत की और उनके लिए एक खास गिफ्ट के रूप में अपनी आगामी फिल्म डंकी की एक झलक भी शेयर की.