logo-image

Karan Johar: नये साल के आने पर भावुक हुए करण जौहर, इस खास शख्स को कहा धन्यवाद

Karan Johar Instagram: करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है. इसमें फिल्म मेकर ने अपने दोस्त का तहेदिल से शुक्रिया किया है.

Updated on: 31 Dec 2023, 09:08 PM

नई दिल्ली:

Karan Johar Emotional Post: बॉलीवुड के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और शो होस्ट करण जौहर काफी चर्चा में रहते हैं. अब जब सभी पुराने साल 2023 को विदाई दे रहे हैं. ऐसे में भला मिस्टर जौहर कैसे पीछे रह सकते हैं. करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम पर साल को विदाई देने के साथ ही कुछ भावुक पल साझा किए हैं. उन्होंने धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता के लिए एक इमोशनल नोट लिखा है. करण ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा कि कैसे उन्होंने अपने जीवन के कठिन दौर के दौरान अपूर्व को फोन किया था और वर्षों तक उनके बिना शर्त समर्थन के साथ, धर्मा प्रोडक्शन की स्थापना की. 

एक लंबे नोट में, करण जौहर ने लिखा, जब 2004 में मेरे पिता का निधन हो गया...तो वो एक खालीपन छोड़ गए, ये खालीपन शायद कभी नहीं भरा जा सकता...इमोशनल होकर मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त @apoorva1972 को फोन किया, जो यूके में रहते थे और बहुत सुलझे हुए थे." उनकी पत्नी बिजल... मैंने कहा 'मुझे तुम्हारी ज़रूरत है... मेरे पिता के सपनों को पूरा करने में मदद करने के लिए मेरे पास कोई परिवार नहीं है... धर्मा प्रोडक्शंस.' बिना रुके उन्होंने कहा, 'मैं वहां रहूंगा,' और ऐसे ही रात भर में बिजल और उन्होंने अनजान जगह पर आकर बसने और चलने के लिए अपना व्यवस्थित जीवन बदल दिया और जैसे ही हम 2024 में प्रवेश कर रहे हैं, मैं इस पल को अपने गहरे प्यार और कृतज्ञता के साथ जाहिर करना चाहता हूं. मेरे सबसे कठिन और चुनौतीपूर्ण समय में मेरे लिए इमोशनल और फ्रोफेशनल पिलर बने रहने के लिए उन दोनों को धन्यवाद!"

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करण जौहर ने इस साल रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी हिट फिल्म दी है. साथ ही निर्देशक के रूप में उन्होंने  अपनी 25वीं वर्षगांठ मनाई इस पर भी उन्होंने अपूर्व के समर्थन के लिए आभार जताया था. करण ने लिखा, "धन्यवाद अप्स! मेरे पिता को हम पर बहुत गर्व होता... बस यह जानते हुए कि हम इसे एक साथ रख सकते हैं और उसके सपने को पूरा करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास कर सकते हैं... आपसे प्यार करता हूं और धन्यवाद! हमें और पूरे @dharmamovies @dharma2pointo @dharmaticent @dcatalent परिवारों को नया साल मुबारक हो! आप सभी एक वजह हैं जो हम मजबूती से खड़े हैं हमारे पैरों पर!

इस पोस्ट पर अपूर्व ने भी करण जौहर के लिए प्यार जताया था. साथ ही बॉलीवुड के कुछ सेलिब्रिटीज ने भी हार्ट इमोजी बनाए थे.