logo-image

मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने कहा, करण जौहर पर शर्म आ रही है

गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दिवंगत पिता के अपमान के लिए फिल्म के निर्देशक करण जौहर की कड़ी आलोचना की है।

Updated on: 01 Nov 2016, 10:42 PM

नई दिल्ली:

गायक मोहम्मद रफी के बेटे शाहिद रफी ने फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दिवंगत पिता के अपमान के लिए फिल्म के निर्देशक करण जौहर की कड़ी आलोचना की है। उन्होंने कहा है कि इसके लिए करण को माफी मांगनी चाहिए।

दरअसल फिल्म में एक संवाद है जिसमें फिल्म की अभिनेत्री अनुष्का शर्मा कहती हैं, 'मोहम्मद रफी गाते नहीं, रोते थे'.। शाहिद ने कहा, 'यह बहुत ही अपमानजनक है।  मुझे करण जौहर पर शर्म आ रही है। जिसने भी यह संवाद लिखा है, वह मूर्ख है. वह नहीं जानता कि रफी साहब कौन थे।'

शाहिद ने कहा 'करण जौहर एक महान फिल्म निर्माता है, मैं नहीं जानता कि कैसे उन्होंने इस संवाद का इस्तेमाल किया। इसके बारे में सोचा जाना चाहिए था । मुझे करण से यह उम्मीद नहीं थी।'

उन्होंने कहा,'मैंने फिल्म की क्लिपिंग देखी है फिल्म नहीं देखी । पहले मैं फिल्म देख लू फिर क्या करना है सोचेंगे। लेकिन अगर करण अगर सार्वजनिक रुप से माफी (जौहर) मांगते है तो इसकी सराहना की होगी। 

खबर है कि इस डायलॉग के विरोध में दो नवम्बर को मुम्बई में रफ़ी के चाहने वाले शांतिपूर्ण तरीके से विरोध प्रदर्शन करने जा रहे हैं।