logo-image

Karan Johar: 'कॉफी विद करण' के सेट से करण जौहर ने शेयर किया BTS वीडियो, सामने आई कुछ झलकियां

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी शो में आने की अफवाह है. अजय और रोहित ने हाल ही में अपनी अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का शुरुआती शेड्यूल पूरा किया

Updated on: 18 Oct 2023, 02:05 PM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) इस समय अपने करियर के शानदार फेस का आनंद ले रहे हैं. अपनी हालिया फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Rani Ki Prem Kahani) की सफलता के बाद, फिल्म इंडस्ट्री में 25 साल का जश्न मनाने और राष्ट्रीय पुरस्कार हासिल करने के बाद, उनके पास दर्शकों के लिए एक और सौगात है. टॉक शो कॉफी विद करण, (Koffee with karan) अपने आठवें सीज़न के प्रीमियर के लिए तैयार है, जिसमें सेलिब्रिटी गपशप की एक सीरिज का वादा किया गया है, सितारे सोफे पर बैठे नजर आ रहे हैं. करण ने पर्दे के पीछे का एक वीडियो जारी करके फैंस के मन में उत्साह पैदा कर दिया है, जिसमें सेट की एक झलक दिखाई गई है, जहां नया सोफा और प्रतिष्ठित कॉफी हैम्पर दिखाया गया है.

"और हम वापस आ गए हैं''

करण जौहर (Karan Johar) ने अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स को आगामी कॉफी विद करण (Koffee with karan) सीजन 8 के सेट के निर्माण की पर्दे के पीछे की झलक दिखाई. वीडियो में टीम के समर्पित प्रयासों को दिखाया गया है जहां वे प्रतिष्ठित टॉक शो के सेट को इकट्ठा करने पर काम करते हैं. दर्शकों को परिचित कॉफ़ी वॉल, विजेता हैंपर, सिग्नेचर कॉफ़ी मग और शो के प्रसिद्ध शब्दों और पॉप संस्कृति के शब्दों से सजे नए व्हाइट सोफे के सीन देखने को मिलते हैं. वीडियो करण के ऐलान के साथ समाप्त होता है, "और हम वापस आ गए हैं." कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पहली बार, कॉफी विद करण का निर्माण शुरू करने से पहले इसकी दुनिया की एक झलक देख लें!

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आलिया और करीना की जोड़ी आएगी नजर

कॉफ़ी विद करण के आगामी सीज़न में टैलेंटड एक्ट्रेस और देवरानी-जेठानी आलिया भट्ट और करीना कपूर खान की जोड़ी नज़र आने वाली है. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के भी शो में आने की अफवाह है. अजय और रोहित ने हाल ही में अपनी अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन का शुरुआती शेड्यूल पूरा किया और करण जौहर के टॉक शो के लिए एक एपिसोड शूट करने के लिए कुछ समय लिया. अपने घनिष्ठ फ्रैंडशिप के लिए मशहूर इस जोड़ी ने इस एपिसोड को मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में फिल्माया.