logo-image

करण जौहर ने अपने अगले डायरेक्शन पर दिया अपडेट, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे अगला प्रोजेक्ट

हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव सेशन के दौरान करण जौहर ने अपने अगले प्रोजेक्ट के बारे में हिंट दिया, उन्होंने बताया कि उनका अगला प्रोजेक्ट रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण के साथ होने वाला है.

Updated on: 26 Feb 2024, 04:16 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सबसे मशहूर निर्देशकों में से एक करण जौहर अक्सर अपनी फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी करण के पसंदीदा सितारों में से हैं. हाल ही में अपने शो के दौरान डायरेक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के बारे में जानकारी देते हुए हिंट दिया कि वह जल्द ही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के साथ काम करेंगे. उनकी आने वाली फिल्म दीपिका और रणवीर सिंह के साथ होने वाली है. फिलहाल करण एक मेकर के तौर पर अपनी आगामी फिल्म योद्धा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं.

फिल्म योद्धा की रिलीज का इंतजार कर रहे करन जौहर

वह एक निर्माता के तौर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​स्टारर अपनी आगामी फिल्म योद्धा की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. एक्शन से भरपूर फिल्म ने प्रशंसकों को पहले ही उत्साहित कर दिया है और अब करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के बाद अपने अगले निर्देशन उद्यम का संकेत देकर इंटरनेट पर हलचल मचा दी है और रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ संगम पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 26 फरवरी को, कुछ समय पहले, करण जौहर ने इंस्टाग्राम लाइव सेशन की मेजबानी की.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

करन जौहर ने फैंस और फॉलोअर्स के साथ बातचीत की 

इस दौरान उनके फैंस और फॉलोअर्स के साथ बातचीत करने के लिए अपने बिजी शेड्यूल से कुछ समय निकाला. लगभग 15 मिनट के लाइव सेशन में कई फैंस और फॉलोअर्स शामिल हुए, जिन्होंने निर्देशक पर अपने सवालों और प्यार भरे कमेंट्स की बौछार कर दी. इसके अलावा, एक फैन ने उनकी आखिरी रिलीज, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी और ऐ दिल है मुश्किल के बीच सात साल के लंबे अंतराल के बारे में बातचीत की.

करन जौहर ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में हिंट दिए

उसी पर कमेंट देते हुए, केजेओ ने अपनी आगामी फिल्म के बारे में हिंट दिए और खुलासा किया कि कास्टिंग अभी तक नहीं हुई है, लेकिन उन्हें साल के लास्ट तक सेट पर जाने की उम्मीद है. उन्होंने कहा, मेरी स्क्रिन प्ले लगभग पूरी हो चुकी है. मैं जिस फिल्म का निर्देशन करना चाहता हूं, उसके पहले ड्राफ्ट से अभी एक सप्ताह दूर हूं. मैं खुद से और अपनी टीम से, जो पहले से ही तैयारी कर रही है, वादा करता हूं कि मैं इस साल के लास्ट तक या उम्मीद है कि उससे थोड़ा पहले सेट पर पहुंच जाऊंगा और यह दो फिल्मों के बीच मेरा सबसे तेज़ बदलाव होगा.