News Nation Logo

करण जौहर ने बताया क्यों पहनते हैं Oversized Clothes? कहा, जब कमरे में एंटर...

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 15 Nov 2022, 08:58:19 PM
करण जौहर

करण जौहर (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

हम में से बहुत से लोग अपनी बॉडी को लेकर असुरक्षित महसूस करते हैं, जिनमें सेलिब्रिटी भी शामिल हैं.  फिल्म निर्माता करण जौहर उनमें से एक हैं, और उन्होंने कई इंटरव्यू में बॉडी शेमिंग के मुद्दे पर चर्चा भी की है. हाल ही में अपने दोस्त, लेखक और पूर्व एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना के साथ बातचीत में, करण ने बॉडी शेमिंग के अपने अनुभवों के बारे में खुलकर बात की और बताया कि वह अपनी यात्रा में कितनी दूर आ गए हैं. करण ने शेयर किया कि हालांकि कई साल हो गए हैं जब उन्होंने पहली बार oversized कपड़ो को लेकर बात की थी, लेकिन वह अभी तक इससे उबर नहीं पाए हैं.

करण ने कहा, "मैंने अभी भी इसे स्वीकार नहीं किया है, इसलिए मुझे फिट कपड़ों से बड़ी समस्या है क्योंकि अगर छोटा रोल भी है, तो मेरा दिमाग तुरंत अपने कपड़ो पर चला जाएगा. जब मैं अपने  कमरे में एंटर करता हूं तब भी मैं अपने चारों ओर देखता हूं. अब मैंने इसे एक ऐसी चीज बना दिया है जहां मैं इन बड़े आकार के कपड़े पहनता हूं, लेकिन मैं वास्तव में किसी भी तंग चीज को सहन नहीं कर सकता, एक टी-शर्ट, शर्ट मुझे कभी भी परेशान नहीं कर सकती. मुझे विश्वास नहीं है कि मेरे पास इसके लिए कमर की रेखा या शरीर है.''

'इस शब्द से हूं ज्यादा परेशान'

निर्देशक करण जौहर ने आगे कहा, जब मैं अपनी टी-शर्ट बदलता हूं, तब भी मैं ये सोचकर चिंतित होता हूं कि आखिर मुझे कौन देख रहा है. वजन से ज्यादा, पैंसी (फीमेल को लेकर किया कमेंट) शब्द ने मुझे परेशान किया, यह मेरी पहचान नहीं थी और यही बन गया है. करण जौहर अक्सर सोशल मीडिया पर ब्लिंगी और नाटकीय पोशाक पहने हुए अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं, और उन्होंने कई मौकों पर कपड़े और फैशन के लिए अपने प्यार को स्वीकार भी किया है.

फिलहाल फिल्म निर्माता अपनी आगामी पारिवारिक मनोरंजक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं. 

First Published : 15 Nov 2022, 08:58:19 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.