logo-image

Karan Johar Post: रॉकी रानी की सक्सेस पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर किया थैंकफुल नोट

Karan Johar Post: रॉकी रानी की सक्सेस पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर किया थैंकफुल नोट

Updated on: 07 Aug 2023, 09:51 PM

नई दिल्ली:

Karan Johar Post:  फिल्म मेकर करण जौहर इन दिनों 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Raani Ki prem Kahaani) की सफलता को एंजॉय कर रहे हैं. फिल्म ने दो हफ्ते में ही वर्ल्ड वाइड 210 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. इंडियन बॉक्स ऑफिस पर भी ये फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है. करण जौहर ने 7 साल बाद डायरेक्शन में धमाकेदार कदम रखा है. फिल्म की सफलता को देख करण जौहर ने सोशल मीडिया पर पूरी टीम का शुक्रिया किया है. डायरेक्टर ने लंबा इमोशनल नोट शेयर किया है. इसमें करण जौहर रॉकी-रानी की पूरी टीम को तहेदिल से धन्यवाद कहते नजर आ रहे हैं. 

अपने कमबैक पर करण जौहर इमोशनल नजर आ रहे हैं. साथ ही वो फिल्म को मिले प्यार और सराहना को देख भावुक हो गए. रणवीर सिंह और आलिया भट्ट स्टारर रोमांटिक फैमिली ड्रामा रॉकी और रानी की प्रेम कहानी को दर्शकों ने खूब पसंद किया है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई है. फिल्म की सफलता का जश्न मनाने के लिए, करण ने इंस्टाग्राम पर कलाकारों और क्रू के लिए एक लंबा थैंक्यफुल नोट लिखा.

उन्होंने अपने पोस्ट की शुरुआत इस तरह से की, "वॉर्निंग: आगे लंबी इमोशनल पोस्ट है!! इस फिल्म की रिलीज से पहले, मुझे लगा कि किसी भी समय मुझे आईवी ड्रिप की जरूरत पड़ेगी और मैं गिरने के करीब था!! सवाल ये था कि मैं 7 साल के लंबे गैप के बाद डायरेक्शन में उतर रहा था. सबकुछ गड़बड़ था लेकिन शुक्रवार, 28 तारीख जुलाई को मुझे कृतज्ञता, मान्यता और खुशी के अलावा कुछ भी महसूस नहीं हुआ. यह फिल्म सच में एक टीम वर्क और उनकी मेहनत का परिणाम है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

इसके बाद करण जौहर ने फिल्म राइटर, शशांक खेतान और सुमित रॉय को धन्यवाद कहा. फिर उन्होंने अपने सबसे अच्छे दोस्त और फैशन प्रेमी, मनीष मल्होत्रा और एका लखानी को भी फिल्म के कॉस्टयूम डिजाइन के लिए शुक्रिया कहा, मानुष नंदन को हर फ्रेम को इतनी खूबसूरती से दर्शाने के लिए उस्ताद संपादक, नितिन बैद. प्रीतम दा और उनकी पूरी टीम को धन्यवाद कहा. फिल्म के हर सीन को निखारने वाला संगीतमय जादू बनाना और बुनना. अमिताभ भट्टाचार्य को उनके प्रतिभाशाली दिमाग के लिए धन्यवाद!!"

इसके अलाव जौहर ने कोरियोग्राफर वैभवी मर्चेंट को, गणेश आचार्य मास्टरजी को भी झुमका गिरा रे और ढिंढोरा बाजे रे जैसे गानों के लिए शुक्रिया कहा. इसके अलावा उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े लोगों को खासतौर पर आभार जताया. साथ ही फिल्म की पूरी स्टार कास्ट में शबाना आजमी, धर्मेंद्र, जया बच्चन, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को भी तहेदिल से शुक्रिया कहा. फिल्म की सफलता के लिए करण जौहर सबको नाम लेकर अलग से धन्यवाद कहते नजर आए.