logo-image

'Ungli' के पोस्टर से कंगना को हटाना करण को पड़ा भारी, फैंस बोले- नीच हरकत

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कई बार अपने पोस्ट के जरिए कहा है कि करण जौहर ने उनका करियर बर्बाद करने की पूरी कोशिश की थी.

Updated on: 04 Dec 2021, 10:41 AM

highlights

  • धर्मा प्रोडक्शन ने शेयर किया उंगली का पोस्टर
  • फिल्म को 7 साल पूरे हुए
  • पोस्टर में नहीं दिखीं कंगना रनौत

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) के बीच की लड़ाई किसी से छिपी नहीं है. सोशल मीडिया पर भी कंगना अक्सर ही करण जौहर को भला-बुरा कहती रहती हैं. लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर कंगना के फैंस आगबबूला हो उठे. दरअसल, करण जौहर (Karan Johar) ने हाल ही में अपनी फिल्म 'उंगली' (Ungli) का एक पोस्टर शेयर किया था जिसमें कंगना रनौत (Kangana Ranaut) नजर नहीं आ रही थीं. इस पोस्टर को देखकर फैंस ने करण जौहर को खूब ट्रोल किया.

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone ने किया पोस्ट तो रणवीर के उड़े होश, फैंस भी हो गए लोट-पोट

करण जौहर (Karan Johar) 'उंगली' (Ungli) के 7 साल पूरे होने पर पोस्टर शेयर किया था लेकिन इस पोस्टर में कंगना कहीं नजर नहीं आईं. सोशल मीडिया पर फैंस का कहना है कि करण जौहर ने ऐसा जानबूझ कर किया है. साल 2014 में रिलीज हुई 'उंगली' में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अहम किरदार निभाया था और पोस्टर से उन्हें हटाया जाना फैंस को गुस्सा दिला गया. एक यूजर ने इस ट्वीट पर सवाल करते हुए लिखा, 'कंगना रनौत को क्यों हटा दिया गया हां?'

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'शर्म करो करण जौहर, तुमने पोस्टर से ही कंगना को हटा दिया.' एक यूजर ने लिखा, 'करण जौहर तुमने नीच काम किया है.' बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर करण जौहर को मूवी माफिया कहकर बुलाती हैं. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) करण पर नेपोटिज्म का भी आरोप कई बार लगा चुकी हैं. कंगना ने कई बार अपने पोस्ट के जरिए कहा है कि करण जौहर ने उनका करियर बर्बाद करने की पूरी कोशिश की थी.