logo-image

Karan Johar Kids: करण जौहर ने अपने बच्चों का मनाया ग्रैंड बर्छडे, पार्टी से शेयर कीं फोटोज 

Karan Johar Post: करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही के जन्मदिन समारोह की एक झलक साझा की, जिसमें तैमूर अली खान, जेह अली खान और कई अन्य स्टार किड्स शामिल हुए.

Updated on: 08 Feb 2024, 07:26 AM

New Delhi:

Karan Johar Post: करण जौहर के बच्चे यश और रूही बीते दिन 7 साल के हो गए और हर साल की तरह फिल्म निर्माता ने इस खास दिन का शानदार जश्न मनाया. पार्टी में करण के कई इंडस्ट्री फ्रेंड्स और उनके बच्चे जैसे करीना कपूर-सैफ अली खान के बेटे तैमूर और जेह और सोहा अली खान-कुणाल खेमू की बेटी इनाया शामिल हुए. आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप ने भी अपनी बेटी वरुष्का के साथ अन्य लोगों के साथ अपनी प्रेजेंस दर्ज कराई. करण, जो अपने बच्चों से बहुत प्यार करते हैं, ने अपने इंस्टाग्राम पर एक दिल छू लेने वाले नोट के साथ प्यारा फेस्टिवल वीडियो पोस्ट किया.

करण जौहर ने यश और रूही के बर्थडे सेलिब्रेशन का वीडियो शेयर किया है
करण ने इंस्टाग्राम पर यश और रूही के जन्मदिन समारोह का एक प्यारा वीडियो पोस्ट किया. वीडियो के साथ उनके द्वारा लिखे गए एक दिल छू लेने वाले नोट में लिखा है, "रूही और यश अपनी चॉकलेट फैक्ट्री में!!! प्यार, हंसी, उत्सव और शुद्ध कृतज्ञता की प्रचुरता से भरे हुए. सच में आपकी कल्पना से कहीं अधिक तेज़ी से बड़े होते हैं और समझो..."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

वीडियो को इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों और सेलेब्स से भी बहुत गर्मजोशी से स्वागत किया गया है. वरुण धवन, जो इस समय एटली के साथ अपनी आगामी फिल्म 'बेबी जॉन' को लेकर चर्चा में हैं, ने कमेंट सेक्शन में दो दिल वाले इमोजी के साथ जवाब दिया. अर्जुन बिजलानी, महीप कपूर और निमरत कौर ने भी कमेंट सेक्शन में अपने दिल की बात कही.

यश और रूही के लिए करण जौहर का बर्थडे पोस्ट
इससे पहले दिन में, करण ने यश और रूही को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया था. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के निर्देशक ने बच्चों और करण की मां हीरू जौहर के साथ अपनी तस्वीरों की एक सीरीज शेयर करते हुए लिखा, “मेरे जीवन की सबसे चमकदार धूप को जन्मदिन की शुभकामनाएं! मेरा जीवन हमेशा के लिए बदल गया है, सबसे अच्छे के लिए जब आप दोनों अपनी नासमझ और मनमोहक हंसी, मेरे प्रति बेदाग साहस और निश्चित रूप से - दुनिया को देने के लिए भरपूर प्यार के साथ इसमें आए हैं! कभी मत बदलो...बड़े हो जाओ लेकिन कभी मत बदलो!" उन्होंने पोस्ट में अपनी मां को भी धन्यवाद दिया और लिखा, "और मेरी मां को धन्यवाद, जो हमेशा हमारे परिवार की ताकत हैं... और यश और रूही के लिए मां समान हैं! आपको हमेशा प्यार करता हूं मां."