logo-image

विजय देवराकोंडा की फिल्म 'डियर कॉमरेड' का हिंदी रिमेक बनाएंगे करण जौहर, ये स्टार आ सकता है नजर

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आ सकती है

Updated on: 25 Jul 2019, 09:58 AM

नई दिल्ली:

फिल्म निर्माता करण जौहर ने हाल ही में घोषणा की है कि वह अभिनेता विजय देवराकोंडा की आगामी तेलुगू फिल्म 'डियर कॉमरेड' का हिंदी रीमेक बनाएंगे. 'डियर कॉमरेड' की स्पेशल स्क्रीनिंग देखने के बाद करण ने मंगलवार को ट्विटर पर फिल्म की तारीफ की.

उन्होंने कहा, "'डियर कॉमरेड' को सबसे पहले देखने की खुशी हुई. सशक्त और गहरी प्रेम कहानी. विजय और रश्मिका मंदाना का प्रदर्शन उम्दा था."

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस करने के लिए 'अति उत्साहित' हैं. करण ने कहा, "यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि धर्मा मूवीज 'डियर कॉमरेड' के हिंदी रीमेक का निर्माण करेगी. इसे लेकर अति उत्साहित हूं." 

भारत कम्मा निर्देशित फिल्म 'डियर कॉमरेड' 26 जुलाई को रिलीज होगी. फिल्म में विजय देवराकोंडा एक बार फिर से उस शख्स के किरदार में नजर आएंगे जिसे एंगर मैनेजमेंट की प्रॉब्लम है यानी वह अपना गुस्सा काबू नहीं कर पाता है. 

यह भी पढ़ें: दिग्गज स्पिनर मुथैया मुरलीधरन के जीवन पर बनेगी फिल्म, ये एक्टर निभाएगा उनका किरदार

ऐसा भी कहा जा रहा है कि फिल्म में एक बार फिर शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की जोड़ी नजर आ सकती है. तो वहीं ईशान खट्टर और जाहन्वी कपूर भी फिल्म में नजर आ सकते हैं. फिलहाल हिंदी रिमेक में कौन स्टार विजय की भूमिका निभाएगा इसका खुलासा अभी तक नहीं हुआ है. 

बता दें कि हाल ही में साल 2017 में बनी विजय की फिल्म अर्जुन रेड्डी का हिंदी रिमेक कबीर सिंह रिलीज हुई है. फिल्म कबीर सिंह में शाहिद कपूर नजर आए. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की दमदार कमाई जारी है. अब तक फिल्म ने 300 करोड़ कमा लिए हैं.

(इनपुट आईएएनएस से)