logo-image

Karan Johar की बर्थडे पार्टी में फूटा कोरोना बम, 55 गेस्ट हुए पॉजीटिव!

फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का हाल ही में जन्मदिन बीता है.हाल ही में उनकी पार्टी से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि करण की पार्टी में शामिल हुए मेहमानों में से 55 लोग कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं.

Updated on: 05 Jun 2022, 01:33 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) अक्सर अपनी फिल्मों के चलते चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनका जन्मदिन (Karan Johar birthday bash) बीता है. जिस मौके पर उन्होंने इंडस्ट्री के तमाम लोगों के लिए एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था. जहां से उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आयी थी. जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया. साथ ही जमकर प्यार भी लुटाया. वहीं, अब हाल ही में उनकी पार्टी से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर (Corona in bollywood) सामने आ रही है. जिसमें कहा जा रहा है कि करण जौहर की पार्टी में शामिल हुए मेहमानों में से 55 लोग कोरोना पॉजीटिव (Corona positive) हो गए हैं. ये खबर सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है. ये पूरा मामला क्या है, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करण जौहर की बर्थडे पार्टी से जुड़ी ये जानकारी विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई है. जिसमें बताया जा रहा है कि करण जौहर के बर्थडे बैश के बाद करीब 55 मेहमान कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर ने इंडस्ट्री में भूचाल मचा दिया है. हालांकि, आपको बता दें कि इसको लेकर किसी तरह की कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आयी है. ऐसे में इस बात की पुष्टि नहीं की जा सकती. विरल भयानी ने भी ये पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में साफ किया है कि उन्हें इस पर फॉर्मल स्टेटमेंट का इंतजार है. लेकिन सोचने वाली बात है कि अगर इस बात में सच्चाई निकलती है तो ये कोरोना बम साबित हो सकता है. 

आपको बता दें कि करण जौहर की बर्थडे पार्टी (Karan Johar birthday party) में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स ने शिरकत की थी. वहीं, इन सेलेब्स को हाल ही में IIFA 2022 में भी स्पॉट किया गया है. जिसके बाद से ये खबर आने के बाद चिंता काफी ज्यादा बढ़ गई है. गौरतलब है कि इससे पहले बीते दिन कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के कोरोना पॉजीटिव होने की खबर सामने आयी थी. दोनों ही कलाकार अपने घर पर आइसोलेट हैं.