logo-image

'Koffee with Karan' का नहीं आएगा नया सीजन, करण जौहर ने किया ट्वीट

करण जौहर (Karan Johar) हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं कि सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' (Koffee with Karan) भी आपको पता ही होगा. जी हां, हम उसी शो की बात कर रहे हैं जिस पर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई

Updated on: 04 May 2022, 12:28 PM

highlights

  • बंद हो रहा 'कॉफी विद करण' शो
  • करण जौहर शो को करते थे होस्ट

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) फिल्मों के अलावा हाउस पार्टी और रियलिटी शोज को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. करण हर दिन कुछ ना कुछ ऐसा कर ही देते हैं कि सोशल मीडिया पर छा जाते हैं. करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' भी आपको पता ही होगा. जी हां, हम उसी शो की बात कर रहे हैं जिस पर खूब कॉन्ट्रोवर्सी हुई. शो में बड़ी-बड़ी हस्तियां शिरकत करती थीं और निजी जिंदगी से जुड़े राज खोलती थीं. इस शो के नए सीजन का फैंस काफी इंतजार कर रहे थे कि इसी बीच करण ने शो को लेकर एक ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें: Met Gala 2022: Natasha Poonawalla ने सब्यसाची की साड़ी संग पहना मेटल कॉर्सेट

करण जौहर (Karan Johar) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने लिखा, 'हेलो, 'कॉफी विद करण' पिछले 6 सीजन से आपके और मेरे जीवन का हिस्‍सा हैं. मुझे लगता है कि मैंने पॉप कल्‍चर इतिहास में अपनी एक छोटी सी जगह बना ली है. साथ ही मैं भारी मन से आपको बता रहा हूं कि अब कॉफी विद करण का नया सीजन नहीं आ रहा है.' करण जौहर की ये अनाउंसमेंट सुनकर फैंस हैरान हैं. बीते कई दिनों से खबरें आ रही थीं कि शो का नया सीजन आने वाला है और इसमें रणबीर कपूर आने वाले हैं. हालांकि अब इन बातों पर विराम लग गया है.

बॉलीवुड में कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम, कभी अलविदा ना कहना और माई नेम इज खान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके करण जौहर ने शादी नहीं की है. बिना शादी के ही करण जौहर सेरोगेसी की मदद से 2 बच्चों के पिता बन चुके हैं.