logo-image

RRKPK: रॉकी और रानी संग अपनी फिल्म का लेट नाइट शो देखने पहुंचे करण जौहर, पैप्स ने किया स्पॉट

रणवीर सिंह और आलिया भट्ट को करण जौहर के साथ मूवी थिएटर में स्पॉट किया गया था. जहां वह अपने दर्शकों के साथ लेट नाइट शो अटेंड करने पहुंचे थे.

Updated on: 02 Aug 2023, 07:07 AM

New Delhi:

Rocky Or Rani Ki Prem Kahani: रॉकी और रानी की प्रेम कहानी करण जौहर की रोमांटिक ड्रामा फिल्म पिछले वीकेंड सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छें रिव्यूज मिल रहे हैं. लंबे ब्रेकं के बाद पॉपुलर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म निर्माण में वापसी करने वाली इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. हाल ही में, 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की मेन तिकड़ी, निर्देशक केजेओ, रणवीर और आलिया को एक मूवी थिएटर में एक साथ देखा गया, जहां उन्होंने फिल्म का देर रात वाला शो देखा.

आपको बता दें कि, हाल ही में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट सहित करण जौहर को मूवी थिएटर के बाहर स्पॉट किया गया था. जहां वह अपनी फिल्म का लेट लाइट शो अटेंड करने पहुंचे थे. दिलचस्प बात यह है कि आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और करण जौहर ने दर्शकों के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का देर रात का शो देखने और उनकी रिएक्शन्स को लाइव देखने के लिए थिएटर का दौरा किया. तीनों स्टार्स ने पैपराजी फोटोग्राफरों के साथ बातचीत की और तस्वीरें खिंचवाईं. तीनों की तस्वीरें और वीडियोज इस समय सोशल मीडिया पर बडी तेजी से वायरल हो रही हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक मूवी थिएटर में पहुंचे रणवीर सिंह ने तुरंत अपनी हिरोइन और करीबी दोस्त आलिया भट्ट का गले लगाकर स्वागत किया. इसके बाद, उन्होंने निर्देशक करण जौहर के साथ एक प्यारी सी झप्पी शेयर की. मुख्य अभिनेताओं और फिल्म निर्माता ने अपनी नाइट आउट के लिए कस्टम-मेड 'रॉकी और रानी' फ्रिंट वाले स्वेटशर्ट को चुना और उन्हें मैचिंग ट्राउजर और स्नीकर्स के साथ पेयर किया. रणवीर और जौहर काफी मजेदार पोज देते नजर आ रहे हैं और आलिया भी उनके साथ पोज दे रही हैं. 

यह भी पढे़ं - Siddharth Roy Kapur Birthday: जब विद्या बालन को पहली नजर में Lusty लगे थे सिद्धार्थ, एक्ट्रेस ने शेयर किया मजेदार किस्सा...

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की कास्ट के बारे में बात करें तो, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ,पॉपुलर एक्टर धर्मेंद्र, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता शबाना आज़मी और एक्ट्रेस से सांसद बनी जया बच्चन ने फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं हैं. तोता रॉय चौधरी, चूर्णी गांगुली, आमिर बशीर, क्षिती जोग, अंजलि आनंद और कई अन्य लोगों ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाईं हैं. वरुण धवन, जान्हवी कपूर, सारा अली खान और अनन्या पांडे ने एक गाने के सीक्वेंस में कैमियो रोल निभाया है.