logo-image

अपनी इस घिसी-पिटी स्टाइल के चलते फिर फ्लॉप होंगे Tiger Shroff!

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्क्रू ढीला' (Tiger Shroff Screw Dheela) के बारे में जानकारी दी गई है. लेकिन उसके साथ शेयर की गई क्लिप को देखकर लग रहा है कि उनकी ये फिल्म फ्लॉप होगी.

Updated on: 25 Jul 2022, 11:17 AM

नई दिल्ली:

टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) अक्सर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें अक्सर डांसिंग और एक्शन के लिए लोगों की तरफ से सराहना मिलती रहती है. लेकिन उनकी फिल्में फिलहाल पर्दे पर कमाल दिखा पाने में असफल साबित हो रहीं हैं. वहीं, हाल ही में उनकी अपकमिंग फिल्म 'स्क्रू ढीला' (Tiger Shroff Screw Dheela) के बारे में जानकारी दी गई है. जिसके लिए एक वीडियो (Tiger Shroff video) भी शेयर किया गया है. हालांकि, इसे भी देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये फिल्म भी फ्लॉप ही साबित होगी. जिसकी केवल एक ही वजह है. जिस बारे में आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

आपको बता दें कि इस अपकमिंग फिल्म की क्लिप को टाइगर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज (Tiger Shroff instagram page) से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि टाइगर श्रॉफ पहले चश्मा लगाए सीधे-साधे होने की एक्टिंग करते हैं. जिसके बाद उनका एक्शन देखने को मिलता है. इस दौरान वो हमेशा की तरह गुंडों को मारते और स्टंट करते दिखाई पड़ते हैं. जबकि आजकल दर्शकों को कहानी पसंद है. वहीं, फैंस भी टाइगर के इस घिसे-पिटे अंदाज से तंग आ चुके हैं. उनकी इस पोस्ट (Screw Dheela) पर जहां एक तरफ कुछ लोगों ने एक्साइटमेंट जाहिर की है. वहीं, तमाम लोगों ने लिखा है कि फिर वही एक्शन देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं, कई लोगों ने फिल्म के फ्लॉप होने की बात भी कह डाली है. ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि क्या उनकी ये फिल्म पर्दे पर कुछ खास कमाल दिखा पाती है या नहीं. 

आपको बता दें कि टाइगर की इस फिल्म 'स्क्रू ढीला' में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना (Tiger Shroff Rashmika Mandanna) भी लीड रोल में होंगी. शशांक खैतान के निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग भारत के साथ-साथ यूरोप में भी की जाएगी. वहीं, इसका प्रोड्यूसर करण जौहर हैं. जानकारी के मुताबिक, इसे 2023 के मध्य में रिलीज (Screw Dheela release) किया जा सकता है. गौरतलब है कि एक्टर (Tiger Shroff upcoming movies) इसके अलावा फिल्म 'बागी 4' और 'गणपथ' में भी दिखने वाले हैं. दर्शकों को उनकी इन फिल्मों का इंतजार है.