logo-image

करण जौहर के साथ अनबन पर कार्तिक आर्यन ने कहा, लोग बतंगड़ बनाते हैं

करण जौहर के साथ हुई अनबन पर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने तोड़ी चुप्पी. दिये सभी सवालों के जवाब.

Updated on: 05 May 2022, 08:19 AM

नई दिल्ली :

फिल्म इंडस्ट्री में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अब एक जाना माना नाम हैं. इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म भूल भूलैया 2 (Bhulaiyaa 2) को लेकर खूब चर्चा बटोर रहे हैं, जिसके प्रमोशन में भी एक्टर जी जान से लगे हुए हैं. एक्टर फिल्म में अपनी शानदार एक्टिंग के जरिए जान डालते हुए नजर आ रहे हैं. इस बीच एक्टर की एक पुरानी बात फिर से एक इंटरव्यू के दौरान निकाली गई, जिसका उन्होंने जवाब भी दिया है. दरअसल, कहा जा रहा था कि कुछ समय पहले करण जौहर और कार्तिक के बीच अनबन हो गई थी. अनबन की वजह कार्तिक का अनप्रोफेशनल रवैया बताया गया था, जिसपर एक्टर ने चुप्पी तोड़ दी है.

कार्तिक आर्यन पर दागा गया सवाल -

आपको बता दें, जब कार्तिक (Kartik Aaryan) से सवाल किया गया कि इंडस्ट्री के लोगों के साथ मतभेद की उन्हें कीमत चुकानी पड़ी है क्योंकि वह फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं ?  जिसपर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा -  मैं सिर्फ काम पर ध्यान देता करता हूं. मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहता हूं. मेरी फिल्मों के लाइनअप को ही देख लीजिए. वहीं जब उनसे दूसरा सवाल यह किया गया इंडस्ट्री के कुछ लोग उनके खिलाफ लॉबी कर रहे थे ? इस सवाल पर कार्तिक ने कहा - क्या होता है कभी-कभी लोग बात को ज्यादा बढ़ा देते हैं. इससे ज्यादा कुछ नहीं है. किसी के पास इतना समय नहीं है. हर कोई सिर्फ काम करना चाहता है, अच्छा काम कीजिए. उसके अलावा बाकी चीजें अफवाह हैं.

यह भी जानिए -  Kangana Ranaut को इस लुक में देख लग जाएगा डर! ऐसी वीडियो वायरल

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो एक्टर भूल भूलैया 2 (Bhulaiyaa 2) में अपनी एक्टिंग का दम दिखाने वाले हैं. इस फिल्म (Bhulaiyaa 2) में उनके साथ कियारा आडवाणी भी हैं. इसके साथ ही फिल्म शहजादा में भी वो नजर आने वाले हैं. उनकी दोनों ही फिल्में खूब चर्चा बटोर रहीं हैं.