logo-image

Karan Johar- Kartik Aaryan के बीच नहीं है कोई तकरार, लीक हुआ प्राइवेट वीडियो

करण जौहर (Karan Johar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ऐसे नाम हैं, जो अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन फिलहाल उनके बीच हुए विवाद की खबरों के बाद दोनों की एक वीडियो सामने आयी है. जिससे पता चल रहा है कि दोनों के बीच कोई तकरार नहीं है.

Updated on: 22 Jun 2022, 07:24 AM

नई दिल्ली:

करण जौहर (Karan Johar) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ऐसे नाम हैं, जो अक्सर किसी-न-किसी वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन जैसा कि आप जानते हैं कि बीते दिनों दोनों को लेकर खबरें आयी थी कि उनके बीच कुछ मतभेद चल रहा है. जिसके चलते करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन्स ने कार्तिक आर्यन को फिल्म 'दोस्ताना 2' (Dostana 2 controversy) से बाहर कर दिया था. इतना ही नहीं, एक्टर को किसी भी फिल्म में कास्ट करने से भी मना कर दिया था. हालांकि, इस बीच हाल ही में उनका एक वीडियो (Karan Johar Kartik Aaryan video) सामने आया है. जिससे पता चल रहा है कि दोनों के बीच कोई तकरार नहीं है. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

बता दें कि ये वायरल वीडियो (Karan Johar Kartik Aaryan viral video) पिंकविला के हालिया इवेंट से सामने आयी है. जिसमें जहां एक तरफ कई कलाकार स्टेज पर दिख रहे हैं. वहीं, करण जौहर और कार्तिक आर्यन एक साथ बैठकर बातें करते दिख रहे हैं. इस दौरान वे हंसते भी दिख रहे हैं. दोनों के इसी लहजे से पता चल रहा है कि उनके बीच कोई विवाद नहीं है. खैर, वीडियो में आगे देखने को मिलता है कि वरुण धवन एक्टर कार्तिक को लेने आते हैं. जिसके बाद वे ढेर सारे कलाकारों को ज्वॉइन करते हैं. वहीं, करण भी उठकर स्टेज पर पहुंच जाते हैं. फिर सभी फिल्म 'जुग जुग जीयो' (Jug Jugg Jeeyo) के सॉन्ग 'नाच पंजाबन' (Nach Punjaban) का सिग्नेचर स्टेप करते हैं. उनकी ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि इससे पहले एक बार कार्तिक (Kartik Aaryan interview) से इंटरव्यू के दौरान पूछा गया था कि वे फिल्मी बैकग्राउंड से नहीं हैं. ऐसे में क्या उन्हें कभी इसका हरजाना भुगतना पड़ा है. जिस पर एक्टर ने कहा था कि फिलहाल उनका फोकस केवल काम पर है. ऐसे में वे इन पर ध्यान नहीं देते. लेकिन इससे पहले देखने को मिला था कि जब धर्मा प्रोडक्शन्स (Kartik Aaryan Dharma Productions) ने कार्तिक को फिल्म से बाहर कर दिया था. उस दौरान उनके फैंस ने इंडस्ट्री में नेपोटिज्म (Kartik Aaryan on nepotism) पर अपनी आवाज बुलंद की थी. वहीं, दिवंगत कलाकार सुशांत सिंह राजपूत का नाम भी खूब चर्चा में रहा था.