logo-image

Karan Johar पर गुड लुक्स देखकर लगे कास्ट करने के आरोप

शो केस तो बनता है के सबसे हालिया एपिसोड में करण जौहर (Karan Johar) नजर आए हैं, जिसमें शो के वकील रितेश देशमुख ने उनसे कई ऐसे सवाल किए जो हैरान करने वाले थे.

Updated on: 10 Sep 2022, 10:01 AM

नई दिल्ली :

करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपने काम को लेकर काफी ज्यादा व्यस्त हैं. वो एक साथ कई शो का हिस्सा बने हुए हैं. दरअसल, करण कॉफी विद करण सीजन 7 में होस्ट और डांस रियलिटी शो, झलक दिखला 10 में जज के रूप में नजर आ रहे हैं. दोनों ही शो को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है. लेकिन आज उनके चर्चा में आने की एक खास वजह है हुआ यूं कि फिल्ममेकर Amazon MiniTV के शो केस तो बनता है के सबसे हालिया एपिसोड में नजर आए हैं, जिसमें शो के वकील रितेश देशमुख उनसे कई ऐसे सवाल करते हुए नजर आए हैं कि लोग सुनकर हैरान हो गए हैं. 

आपको बता दें कि शो में करण (Karan Johar) से वकील रितेश ने एक अजीब सवाल करते हुए पूछा कि मुझे बताए की आप जब किसी एक्टर को कास्ट करते हैं, क्या आप उनके गुड लुक्स गुड लुक्स और गुड लुक्स को देखते हैं ? जिसपर करण ने जवाब दिया, 'मैं मनोरंजन, मनोरंजन और मनोरंजन देखता हूं और कभी कभी प्रतिभा, प्रतिभा, प्रतिभा, मगर वो कभी मिलता नहीं है (और कभी-कभी मैं प्रतिभा के लिए भी जाता हूं, लेकिन मुझे यह कभी नहीं मिलता).

यह भी जानिए -  Kangana Ranaut ने फिल्म Brahmastra टीम को बनाया निशाना, कही दिल दहलाने वाली बात

कुछ दिनों पहले ही करण (Karan Johar)ने अपनी आने वाली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग पूरी कर ली है, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिकाओं में हैं. उनकी(Karan Johar) इस फिल्म का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं. वहीं यह फिल्म फिल्ममेकर (Karan Johar)के लिए बेहद खास है.