logo-image

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' का फर्स्ट लुक जारी, करण जौहर ने दिखाई पहली झलक

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने डायरेक्टर के तौर पर 25 साल पूरे कर लिए हैं.

Updated on: 24 May 2023, 07:16 PM

नई दिल्ली:

Karan Johar 25 years As Director: बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने डायरेक्टर के तौर पर 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर जौहर ने एक वीडियो शेयर करके अपनी खुशी जाहिर की. वीडियो में करण जौहर की सभी हिट फिल्मों की जर्नी और मेकिंग दिखाई गई थी. फिल्म इंडस्ट्री में निर्देशक के तौर पर 25 साल पूरे करने पर करण जौहर ने एक इमोशनल पोस्ट भी लिखा. उन्होंने लिखा ये सफर हंसी-खुशी और तकलीफों से भरा रहा है. साथ ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) का फर्स्ट लुक भी शेयर किया है. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शानदार जोड़ी नजर आ रही है. 

करण जौहर का 25 मई को जन्मदिन है. वो अपना 51वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले है. इसके साथ ही करण जौहर ने अपने करियर की सिल्वर जुबली भी पूरी कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी फिल्मी जर्नी को सेलिब्रेट किया. सेलिब्रेशन के साथ जौहर ने फैंस को भी एक सरप्राइज दे दिया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की पहली झलक दिखाई है. फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की जोड़ी कमाल लग रही है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर-आलिया के अलावा जया बच्चन और धर्मेद्र भी अहम किरदार में हैं. इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में करण जौहर की अबतक की फिल्मों के बाद रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग की झलकियां देखने को मिलती हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए करण जौहर ने लिखा, "प्यार स्ट्रगल और चैलेंजेस के साथ आता है, लेकिन यह दुनिया का सबसे खूबसूरत एहसास है. एक फिल्म मेकर के तौर पर जब मैं अपने 25 साल के सफर को पीछे मुड़कर देखता हूं, तो आभार से भर जाता हूं. ये सफर प्यार, दोस्ती और परिवार की कहानियों से शुरू हुआ था. आप सभी ने उन कहानियों को प्यार दिया है. प्यार हर रोज एक नया मतलब तलाशता है."

करण जौहर 7 साल के बाद 'रॉकी और रानी' के जरिए डायरेक्शन में उतर रहे हैं. ये फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होगी.