logo-image

Karan Deol Bride: ये हैं करण देओल की दुल्हनिया द्रिशा आचार्य, जानें क्या करती हैं धर्मेंद्र के घर की बहू

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं.

Updated on: 19 Jun 2023, 11:47 AM

नई दिल्ली:

Karan Deol Bride: सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही शादी रचाने जा रहे हैं. खबर है कि करण देओल पहले ही सगाई कर चुके हैं. वो इस साल जून में ग्रैंड वेडिंग करने को तैयार हैं. इधर देओल परिवार की बहू को लेकर फैंस के बीच एक्साइटमेंट हैं. हर कोई जानना चाहता है आखिर सनी देओल के घर की होने वाली बहू कौन है? कौन है वो मिस्ट्री गर्ल जिसने करण का दिल चुरा लिया था.  बहरहाल, करण की मिस्ट्री दुल्हन की पहचान आखिरकार सामने आ गई है. 

कौन हैं करण की दुल्हनिया? 
रिपोर्ट्स के मुताबिक, करण की होने वाली दुल्हनिया द्रिशा रॉय आचार्य हैं.  करण और दिशा एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. द्रिशा करण देओल की गर्लफ्रेंड हैं और दोनों लंबे समय से एक साथ हैं. वो फिलहाल दुबई में हैं और एक ट्रैवल एजेंसी में मैनेजर के तौर पर काम करती हैं. इसके अलावा द्रिशा रॉय फैशन डिजाइनर भी हैं. हालांकि, करण की तरह द्रिशा का भी फिल्मी कनेक्शन है. वो हिंदी सिनेमा के दिग्गज फिल्ममेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. 

दिशा का फिल्मी कनेक्शन
द्रिशा के फैमिली बैकग्राउंड की बात करें तो उनकी मां चिमू बी. आचार्य 1998 में दुबई चली गई थीं. वह एक पूर्व विज्ञापन कार्यकारी और मिडिल ईस्ट की टॉप इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों में से एक की प्रमोटर हैं. द्रिशा ने आचार्य सरनेम को छोड़ने और अपने परदादा  बिमल रॉय के सरनेम को अपनाने का फैसला किया.

हो चुकी है दोनों की सगाई
रिपोर्ट के मुताबिक, करण और द्रिशा बचपन के दोस्त हैं और दोनों पहले ही सगाई कर चुके हैं. दोनों ने अपने दादा-दादी धर्मेद्र और प्रकाश कौर की शादी की सालगिरह के मौके पर गुपचुप सगाई की थी. इसमें दोनों परिवार के लोग शामिल हुए थे. इतना ही नहीं इस साल वैलेंटाइन्स-डे पर करण को दुबई में मिस्ट्री वुमन के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया था जिसकी फोटोज भी खूब वायरल हुई थीं. 

द्रिशा इस समय मुंबई में हैं और कपल जल्द ही शादी की प्लानिंग कर रहे हैं. लवबर्ड्स ने पहले ही अपने वेडिंग वेन्यू को लॉक कर दिया है. कपल बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में शादी के बंधन में बंधेंगे. शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है. 

करण देओल ने अपने 'पल पल दिल के पास' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उनकी फिल्म खास नहीं चल पाई थी. करण जल्द ही 'अपने 2' में दिखाई देंगे जिसमें उनके दादा धर्मेद्र और चाचा बॉबी देओल भी हैं.