logo-image

Gadar 2 Release: गदर 2 के रिलीज पर करण देओल हुए प्राउड, पापा के लिए शेयर किया पोस्ट

सनी देओल स्टारर फिल्म 'गदर 2' आज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है. इस मौके पर करण देओल ने अपने पापा को विश करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है.

Updated on: 11 Aug 2023, 10:37 AM

New Delhi:

Gadar 2 Box Office Day 1: 2001 की ब्लॉकबस्टर फिल्म का सीक्वल सनी देओल की फिल्म 'गदर 2' आज रिलीज हो चुकी है. फिल्म को जबरदस्त एडवांस बुकिंग मिली है और उम्मीद है कि यह अपने शुरुआती वीकेंड में बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी. अभिनेता सनी, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा वही जादू पैदा करना चाहते हैं जैसा उन्होंने पहले अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म के साथ किया था. साथ ही, अब फिल्म की रिलीज से पहले करण देओल ने अपने पिता को प्यार और शुभकामनाएं भेजी हैं. 

सनी देओल के बेटे करण देओल ने उन्हें गदर 2 रिलीज के लिए शुभकामनाएं दीं

सनी के बड़े बेटे करण देओल ने फिल्म की रिलीज से एक दिन पहले गुरुवार, 10 अगस्त को इंस्टाग्राम पर अपने पिता के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें पिता-बेटे की जोड़ी की एक मनमोहक तस्वीर और करण का लिखा गया एक हार्दिक नोट शामिल था. फोटो में करण को अपने पिता की गोद में बैठे देखा जा सकता है और वे चेहरे पर बड़ी मुस्कान के साथ गले लग रहे हैं. ऐसा प्रतीत होता है कि यह फोटो किसी गार्डन में बांस की कुर्सियों के साथ ली गई है. यह एक पुरानी तस्वीर की तरह लग रहा था क्योंकि दोनों ने गर्म स्वेटशर्ट और टोपी पहन रखी थी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol)

कैप्शन में करण ने बताया कि उन्हें सनी पर कितना गर्व है और उन्होंने उन्हें फिल्म की रिलीज के लिए शुभकामनाएं भी दीं. उन्होंने लिखा, ''जैसा कि दुनिया #Gadar2 का बेसब्री से इंतजार कर रही है, मैं आपके लिए एक्साईटेड और गर्व से भर गया हूं.. आपकी कड़ी मेहनत और समर्पण बेजोड़ है. यहाँ एक रिमार्केबल रिलीज है पापा! #गदर2 कल आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी, अभी अपने टिकट बुक करें.” इस पोस्ट शेयर करने बाद, सनी देओल ने भी अपने बेटे के पोस्ट पर कमेंट करके जवाब दिया. दिग्गज अभिनेता ने लिखा, "लव यू माय सन."

यह भी पढ़ें - Gadar 2 vs OMG 2: आज से शुरु हुआ दोनों फिल्मों के बीच मुकाबला, जानें कौन मारेगा बाजी 

इस बीच, 'गदर 2' (Gadar 2) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. साथ ही इसे दर्शकों से काफी अच्छे रिएक्शन्स मिल रहे हैं.