logo-image

पापा सनी देओल नहीं करण को पसंद हैं बॉलीवुड के ये 2 एक्टर

सनी के बेटे करण देओल (Karan Deol ) ने बताया उन्हें एक्शन काफी ज्यादा पसंद है और वह आगे एक्शन फिल्में करना भी पसंद करेंगे

Updated on: 05 Sep 2019, 03:10 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) के बेटे करण देओल (Karan Deol) की फिल्म पल पल दिल के पास के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर दादा धर्मेंद्र भी मौजूद थे. जिन्होंने सनी देओल की गैरमौजूदगी में पूरे प्रेस कॉन्फ्रेंस की कमान संभाली. इस मौके पर करण देओल ने बताया कि उन्होंने इस फिल्म के लिए किस तरह से तैयारी की है किस तरह से उन्होंने एक्टिंग के अलग-अलग और तरह-तरह के वर्कशॉप किए हैं. उन्होंने कहा कि वो अपने पिता के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने ये सब करने का मौका दिया और भारत के अलग-अलग हिस्से में सैर करने का मौका मिला इस मौके पर धर्मेंद्र ने बताया कि अच्छा एक्टर बनने से पहले एक अच्छा इंसान होना जरूरी है.

यह भी पढ़ें- VIRAL हो रहा है 'शिवगामी देवी' और विनोद खन्ना का ये बोल्ड वीडियो सॉन्ग

View this post on Instagram

We are all set for the #PalPalDilKePaas trailer launch! Are you ready?

A post shared by Karan Deol (@imkarandeol) on

और यह बात सही में कूट-कूट कर भरी है, तभी सनी देओल के लिए यह इतना बड़ा खास मौका था लेकिन इस मौके को छोड़कर सनी पंजाब गए हुए हैं जहां जरूरतमंदों की वह मदद कर रहे हैं. सनी के बेटे करण देओल ने बताया उन्हें एक्शन काफी ज्यादा पसंद है और वह आगे एक्शन फिल्में करना भी पसंद करेंगे. फिलहाल वे अभी बहुत कुछ सीख रहे हैं और बहुत कुछ करना बाकी है करण से पूछा गया कि उन्हें बॉलीवुड में कौन सा एक्टर सबसे ज्यादा पसंद है या किसी को फॉलो करते हैं तो करण ने बताया कि उन्हें रणवीर सिंह वरुण धवन सारे कलाकार काफी ज्यादा पसंद हैं.

यह भी पढ़ें- 'छिछोरे' में चेनस्मोकर की भूमिका के लिए ताहिर ने फूंकीं 200 सिगरेट के पैकेट

करण से पूछा गया कि क्या आपने कभी सनी को यह कहा कि उन्हें लॉन्च करें तो करण ने कहा कि मैं खुद को लॉन्च कराने के लिए कभी अपने पिता से नहीं कहता. मैंने तैयारी की और जब डैड को लगा कि अब मैं तैयार हूं उन्होंने लांच करने के लिए मेरे लिए प्लेटफार्म तैयार किया. इस खास मौके पर धर्मेंद्र काफी इमोशनल दिखे और धर्मेंद्र में बतौर दादा किस तरह से करण के साथ उनकी बॉन्डिंग रही है बातें शेयर की. धर्मेंद्र यह भी कहा कि आजकल के बच्चों को हर चीज में बहुत जल्दी होती है लेकिन फिर भी करण समय निकालकर हमारे साथ बैठता है. समय बदल गया है अब हर किसी को हर चीज जल्दी-जल्दी चाहिए लेकिन धर्मेंद्र को बहुत ज्यादा खुशी है कि आज करण देओल इंडस्ट्री में लांच हो रहे हैं उन्होंने कहा कि आप की दुआएं और ऊपर वाले की मर्जी हमें चाहिए ताकि करण भी अपने करियर में खूब आगे बढ़ सके. करण को इस फिल्म के अलावा भी कई और फिल्में मिल रही हैं लेकिन उन फिल्मों के बारे में फिलहाल करने बात करने से मना कर दिया.