logo-image

Karan Deol Roka Ceremony: होने वाली दुल्हन के साथ करण देओल ने काटा केक, यहां देखें फोटोज

करण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो जल्द ही अपने पिता सनी, बॉबी और धर्मेंद्र के साथ 'अपने 2' में दिखाई देंगे.

Updated on: 13 Jun 2023, 07:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर धर्मेंद्र के पोते और एक्टर सनी देओल के बेटे करण देओल (Karan Deol) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड दृषा आचार्य (Drisha Acharya) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वह फिल्म मेकर बिमल रॉय की परपोती हैं. प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की शुरुआत हो चुकी है और सोमवार को दोनों परिवारों ने शहर में रोका सेरेमनी का आयोजन किया. अब, करण और दृषा की रोका सेरेमनी की कई फोटोज और वीडियो इंटरनेट पर सामने आए हैं. फोटोज सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी है. 

इससे पहले दूल्हे के पिता सनी देओल (Sunny Deol) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था जिसमें वह 'यमला पगला दीवाना 2' के निर्माता विजय धनोया के साथ 'मोरनी बनके' गाने पर खुशी से डांस करते नजर आ रहे हैं. अब नई तस्वीरों और वीडियो में करण और दृषा अपने मिलन का जश्न मनाते हुए 4 लेवल का व्हाइट केक काटते नजर आ रहे हैं. इस इवेंट के लिए करण ने मैचिंग नेहरू जैकेट और व्हाइट पैंट के साथ ब्लू कलर का कुर्ता पहना था, वहीं उनकी होनी वाली वाइफ दृषा को गोल्डन साड़ी में देखा गया. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan deol.fc actor (@imkarandeol7)

रणवीर सिंह का परिवार भी हुआ शामिल

एक फोटो में करण अपने बॉयज के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. सभी बॉयज को इवेंट के लिए ब्लैक ड्रेस में टीन करते देखा गया. फोटोज में से एक में करण अपने भाई-बहनों और चाचा अभय और बॉबी देओल के साथ नजर आ रहे हैं. रोका समारोह में वे सभी स्माइल देते नजर आ रहे हैं. इवेंट में रणवीर सिंह का परिवार भी शामिल हुआ. उनकी इनसाइड तस्वीरें अभी तक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई हैं. इस बीच, करण और दृष्टि की शादी 16-18 जून के बीच मुंबई के ताज लैंड्स एंड में होगी.

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan deol.fc actor (@imkarandeol7)

करण के वर्कफ्रंट की अगर बात करें तो वो जल्द ही अपने पिता सनी, बॉबी और धर्मेंद्र के साथ 'अपने 2' में दिखाई देंगे. दूसरी ओर, सनी फिलहाल अपनी फिल्म गदर 2 के प्रमोश में बिजी हैं. वह अमीषा पटेल के साथ तारा सिंह के रूप में वापसी करेंगे.  

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by karan deol.fc actor (@imkarandeol7)