logo-image

Zwigato BO Collection: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चल पाया कपिल का जलवा, 'ज्विगाटो' ने पहले दिन की इतनी कमाई

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कॉमेड़ी में तो देश भर में नाम कमाया ही है. साथ ही अब भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी किंग फिल्मी जगत में भी अपना नाम कमाने जा रहे हैं.

Updated on: 18 Mar 2023, 11:25 AM

New Delhi:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने कॉमेड़ी में तो देश भर में नाम कमाया ही है. साथ ही अब भारत के मोस्ट पॉपुलर कॉमेडी किंग फिल्मी जगत में भी अपना नाम कमाने जा रहे हैं. कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' (Zwigato) बीते दिन यानी 17 मार्च को थिएटर में दस्तक दे चुकी है. एक डिलीवरी बॉय के जीवन पर आधारित इस दिल को छू लेने वाले नाटक में हास्य कलाकार ने मुख्य भूमिका निभाई है. 'किस किसको प्यार करूं' (Kis Kisko Pyar Karun) और 'फिरंगी' (Firangi) के बाद कपिल की यह तीसरी फिल्म है. इस फिल्म में कपिल एक अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं, हालांकि, यह फिल्म दर्शकों को खींचने में असफल रही और पहले दिन की कमाई भी उम्मीद से काफी कम हुई. 

ज्विगाटो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1 की बात करें तो, शुरुआती अनुमानों के अनुसार, नंदिता दास के निर्देशन में बनी फिल्म धीमी शुरुआत के साथ शुरू हुई और पहले दिन 40 लाख की कमाई की. हालांकि, जब से मेकर्स ने ट्रेलर और कपिल शर्मा के नए अवतार को आउट किया है, तब से फैंस उन्हे देखने के लिए एक्साइटेड थे. 

इसके अलावा, ज्विगाटो (Zwigatto) को रानी मुखर्जी के 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' से भी कड़ी टक्कर का सामना करना पड़ा. इसके अलावा, रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमकॉम 'तू झूठी मैं मक्कार' और शाहरुख खान की कमबैक वेंचर 'पठान' अभी भी बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है. 

यह भी पढ़ें - Mrs.Chatterji Vrs Norway BO Collection: रानी के दमदार परफॉरमेंस के बाद भी फिल्म की हुई धीमी शुरुआत, की इतनी कमाई

फिल्म ज्विगाटो के बारे में बात करें तो, नंदिता दास द्वारा निर्देशित इस फिल्म में कपिल शर्मा एक फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभा रहे हैं. जो एक आम आदमी के संघर्ष और कठिनाइयों को दर्शाता है. मानस (कपिल), और उनकी पत्नी प्रतिमा (शाहना गोस्वामी) पर केंद्रित है, और आर्थिक संकट से बचने के लिए वे अपने शरीर और आत्मा को कैसे बनाए रखते हैं. कपिल, जो अक्सर अपने कॉमेडी के लिए जाने जाते हैं, इस फिल्म में एक सीरियस एक्टर के तौर पर नजर आ रहे हैं. खैर, अब देखना ये है कि यह फिल्म वीकेंड पर क्या कमाल दिखाती है.