logo-image

डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा

डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नंदिता दास ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ( Kapil Sharma ) के साथ हाथ मिलाया है.

Updated on: 17 Feb 2022, 04:02 PM

मुंबई:

वो कहते हैं ना अपोजिट्स अट्रैक्ट ईच अदर और यह बात सच होती हुई नज़र आ रही है जहां इस साल डायरेक्टर-एक्टर की एक जबरदस्त जोड़ी कोलैबोरेट करती हुए दिखाई देगी. दरअसल राइटर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर नंदिता दास ने अपनी आगामी फिल्म के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ( Kapil Sharma )के साथ हाथ मिलाया है. इस फिल्म में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे जानेवाले अवतार में नज़र आयेंगे, जहां वो एक डिलीवरी फूड राइडर के रूप में दिखाई देंगे. कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शाहाना गोस्वामी नज़र आएंगी जो फिल्म में उनकी पत्नी की भूमिका निभाएंगी. इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट और नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा.इस महीने के अंत में भुवनेश्वर, ओडिशा में फिल्म की शूटिंग शुरू की जायेगी.

डायरेक्टर नंदिता दास की फिल्म में नजर आएंगे कपिल शर्मा -

सुप्रीमली टैलेंटेड राइटर-डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और एक्टर नंदिता दास कहती हैं फिल्म में वही दिखाने की कोशिश की गई है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है,और इसके लिए बहुत ही जबरदस्त कास्ट और क्रू एक साथ आए हैं. एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा ( Kapil Sharma )अचानक से उभरकर सामने आ गए मैंने उनका शो नहीं देखा है, लेकिन मैं उन्हें पूरी तरह से 'आम आदमी' को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी. भले ही वो इनमें से एक नहीं हैं. मुझे यकीन है कि वो अपनी स्वाभाविक बेबाकी से खुद के साथ बाकी सभी को भी हैरान कर देंगे. मैं एक अद्भुत अभिनेत्री शाहाना के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्सुक हूं, और समीर (नायर) में मुझे एक सच्चा प्रोड्यूसिंग पार्टनर मिला है.

यह भी जानिए -   बप्पी लाहिड़ी के निधन से अमिताभ बच्चन को लगा गहरा सदमा

वहीं अप्लॉज एंटरटेनमेंट के सीईओ समीर नायर का कहना हैं, नंदिता ने सबसे पहले हमें इस आईडिया को शॉर्ट में बताया. हमें यह इतना पसंद आया कि हमने इसे एक फुल फीचर में एक्सपैंड करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित किया. हमें यह कहते हुए खुशी हो रही है कि यह आईडिया एक अद्भुत फिल्म के रूप में विकसित हो रहा है जो अदृश्य, 'साधारण' लोगों के जीवन को दर्शाती है जो वास्तव में इस देश को और हमारी अर्थव्यवस्था को चलाते हैं. जब हम अपने नायक को एक इंडिफरेंट डिजिटल क्रम में संघर्ष करते हुए देखते हैं, तो  वो मैन वर्सेज मशीन होता है. लेकिन अत्यधिक मानवीय दृष्टिकोण के साथ हम कपिल ( Kapil Sharma )और शाहाना को नंदिता के डायरेक्शन में बनने वाली इस फिल्म में पूरी तरह से नए किरदार में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

कपिल शर्मा ने कहा मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं -

 कपिल शर्मा ( Kapil Sharma )कहते हैं, मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत एक्साइटेड हूं, इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की फिल्म कर रहा हूं, जिसे मैंने एक एक्टर और डायरेक्टर दोनों के रूप में देखा है. उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग और गहरा नज़रिया है. इसलिए एक एक्टर के रूप में मेरा काम सिर्फ वही करना है जो वो मुझसे कहती हैं. उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है और मुझे खुशी है कि दर्शकों को मेरा एक नया साइड देखने को मिलेगा. एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने के प्रयास करता रहता है. प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास और समीर नायर, दोनों बेहद पैशनेट और अपने काम में माहिर हैं, इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए वास्तव में एक्साइटेड हूं.

शाहाना गोस्वामी -

शाहाना गोस्वामी कहती हैं कि, फिराक के बाद, मैं फिर से नंदिता के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं और कपिल के साथ काम करने के लिए भी एक्साइटेड  हूं क्योंकि मुझे पता है कि वो इस कैरेक्टर में एक निश्चित सहजता लाएंगे. नंदिता के विजन को सपोर्ट और नर्चर करने के लिए मैं अप्लॉज की आभारी हूं साथ ही मुझे इस जर्नी का हिस्सा बनाने के लिए मैं उनकी शुक्रगुजार हूं. मैं अपनी कैप्टन और गाइड के रूप में  नंदिता और क्रू के इतने टैलेंटेड लोगों के साथ इस कोलैबोरेशन को लेकर काफी उत्सुक हूं.