logo-image

कपिल शर्मा शो' का नया सीजन अब बिल्कुल अलग अवतार में, जानें भारती सिंह की राय

शो का एक कंटेस्टेंट कम हो जाएगा. कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक अब इसका हिस्सा नहीं होंगे.

Updated on: 22 Aug 2022, 07:13 PM

नई दिल्ली:

 कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो अबतक का बहुत ही लोकप्रिय शो रहा है. ये एक ऐसा कॉमेडी शो है जिसे देश की आधी से ज्यादा जनता पसंद करती है. इस शो को देखते ही लाखों चेहरे पर हंसी आ जाती है. दर्शक इस शो को बार बार देखने के लिए उत्सुक रहते हैं. वहीं शो के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है.  ये शो जल्द ही फिर से टीवी पर लौटने वाला है. द कपिल शर्मा शो का नया सीज़न पूरी तरह से नए अवतार में देखा जाएगा, जिसमें निर्माताओं ने इसमें कुछ बदलाव किए हैं.

 इसी बीच आपको बता दें शो का एक कंटेस्टेंट कम हो जाएगा. कपिल शर्मा के साथ कॉमेडियन किरदार निभाने वाले कृष्णा अभिषेक अब इसका हिस्सा नहीं होंगे. जी हां आपने बिल्कुल सही सुना है. शो में  अभिनेता जैकी श्रॉफ और धर्मेंद्र की मिमिक्री करके लोगों को हंसाने वाले कलाकार अब नए सीजन का हिस्सा नहीं होंगे.वहीं बोल बच्चन' के अभिनेता ने भी बताया है कि वह भी शो का हिस्सा नहीं होंगे. भारती सिंह द कपिल शर्मा शो के आगामी सीज़न का सक्रिय रूप से हिस्सा नहीं होंगी.  

भारती सिंह ने बताई वजह

इस खबर की पुष्टि करते हुए, लाफ्टर क्वीन ने कहा, 'मैं एक छोटे से ब्रेक पर हूं, और मैं सा रे गा मा पा (लिटिल चैंप्स 9) भी कर रही हूं. तो ऐसा नहीं है कि मैं द कपिल शर्मा शो नहीं करूंगी, लेकिन मैं वहां रोज रोज नहीं जा पाऊंगी.  मैं दिखूंगी, पर बीच बीच में दिखूंगी क्योंकि अब मेरा एक बच्चा भी है, और कुछ शो और कार्यक्रम भी हैं.मिली जानकारी के मुताबिक, चैनल की तरफ से अभी शो के प्रीमियर डेट की अनाउंसमेंट भी की जानी बाकी है. वहीं कपिल शर्मा ने अपने नए लुक की एक फोटो भी शेयर की है.