logo-image

Kapil Sharma Show: कभी ट्रेन में बिना टिकट तो कभी धनिया तक बेच चुके हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ की ठाकरे इस शुक्रवार को रिलीज़ होगी. फिल्म में वो शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे का रोल निभा रहे हैं.

Updated on: 20 Jan 2019, 05:09 PM

नई दिल्ली:

लोगों को लाफ्टर का डोज देने के लिए कपिल शर्मा अपने फेमस शो द कपिल शर्मा शो को लेकर वापस आ चुके हैं. इस बार उनके इस शो में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी गेस्ट बनकर आएंगे. नवाज अपनी फिल्म ठाकरे के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में पहुंचे. जहां नवाज ने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्सों को शेयर किया.

नवाज ने इस दौरान खुलासा किया कि अपने करियर के स्ट्रगलिंग डेज़ में धनिया तक बेची है लेकिन उसमें भी सब्जी वाले से पंगा ले लिया था. नवाज ने कहा कि वो बिना टिकट के लोकल ट्रेन से मीरा रोड अपने घर भी जा चुके हैं.

शो के दौरान कपिल, नवाजुद्दीन से कहते हैं कि वे एक के बाद एक बायोपिक कर रहे हैं. ठाकरे के पहले उन्होंने मंटो की बायोपिक की थी. इस पर नवाज ने मजाक में कहते हैं- "मैं तो चाहता था कि मैरी कॉम की भी बायोपिक मैं ही करूं.

नवाज की ठाकरे इस शुक्रवार को रिलीज होगी. फिल्म में वो शिव सेना प्रमुख बाल ठाकरे का रोल निभा रहे हैं. ठाकरे के बाद अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी जल्द ही सान्या मल्होत्रा के साथ नजर आने वाले हैं. रितेश बत्रा के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'फोटोग्राफ' 8 मार्च 2019 को रिलीज होगी. 'लंचबॉक्स' के बाद रितेश बत्रा की 'फोटोग्राफ' बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में दिखाई जाएगी.