logo-image

Kapil Sharma ने कराया बेटे Trishaan का फर्स्ट photoshoot

त्रिशान का ये पहला फोटोशूट था जिसमें कपिल पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. त्रिशान के फर्स्ट बर्थडे फोटोशूट में शर्मा खानदान ने एक साथ पोज दिए.

Updated on: 02 Feb 2022, 10:39 PM

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने बेटे त्रिशान के फर्स्ट फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. कपिल ने अपने बेटे त्रिशान के पहले बर्थडे के मौके पर ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इन तस्वीरों में त्रिशान की क्यूटनेस देख हर किसी को प्यार आ रहा है. पहले जन्मदिन पर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ ने बेटे के खास पलों को कैमरों में कैप्चर किया. और अब फैंस के साथ शेयर भी किया है. वहीं सपोर्टिंग कास्ट में शामिल हैं त्रिशान के मम्मी, पापा, दादी और बहन अनायरा. त्रिशान का ये पहला फोटोशूट था जिसमें कपिल पूरे परिवार के साथ नजर आ रहे हैं. त्रिशान के फर्स्ट बर्थडे फोटोशूट में शर्मा खानदान ने एक साथ पोज दिए.

कपिल शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी के चेहरे की चमक बता रही है कि दोनों अपने परिवार के साथ खुशनुमा जिंदगी बिता रहे हैं. अपनी दादी की गोद में बैठकर त्रिशान काफी खुश हैं. कपिल शर्मा की मां भी अपने पोते के साथ मुस्कुराती नजर आ रही हैं. इस फोटोशूट में त्रिशान की क्यूटनेस फैंस का मन मोह रही है. त्रिशान का हंसता हुआ चेहरा देख फैंस लगातार इन तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. 

कुछ तस्वीरों में अकेले त्रिशान दिख रहा तो किसी में वह अपनी बड़ी बहन अनायरा के साथ नजर आ रहा है.कपिल शर्मा के बेटे त्रिशान की क्यूटनेस ने फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस लगातार त्रिशान पर प्यार की बरसात कर रहे हैं.कपिल शर्मा की मां ने भी खानदान के बच्चों के साथ जमकर पोज दिए। कपिल की मां उनके शो में भी नजर आती रहती हैं. 

यह भी पढ़ें : Vishal Singh और Devoleena Bhattacharjee हुए इंगेज्ड, तस्वीरें आईं सामने

आपको बता दें गिन्नी चतरथ ने 1 फरवरी 2021 को बेटे को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने बड़े प्यार से त्रिशान रखा है वहीं त्रिशान से बड़ी अनायरा हैं जिनका जन्म 2020 में हुआ था.