logo-image

स्वयंवर से Mika Singh न जाएं मुकर, Kapil Sharma को सता रहा इस बात का डर

मीका सिंह (Mika Singh) अपने गानों के चलते तो अक्सर चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन फिर वो अपने अपकमिंग शो 'स्वयंवर : मीका दी वोटी' (Swayamvar : Mika Di Vohti) की वजह से सुर्खियों में हैं. इस बीच हाल ही में मीका को लेकर कपिल शर्मा ने बड़ी बात कह दी है.

Updated on: 15 May 2022, 10:17 AM

नई दिल्ली:

मीका सिंह (Mika Singh) अपने गानों से संगीत जगत का जाना-माना नाम बन चुके हैं. वो अक्सर अपने गानों के चलते तो चर्चा में रहते ही हैं. लेकिन फिलहाल उनके सुर्खियों में रहने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ बन हुई है. गौरतलब है कि मीका सिंह अब तक कुंवारे हैं. ऐसे में वो स्वयंवर कर अपने लिए वोटी यानी बीवी की तलाश में हैं. जिसके लिए वो 'स्वयंवर : मीका दी वोटी' (Swayamvar : Mika Di Vohti) नाम का शो भी शुरू करने जा रहे हैं. लेकिन इस बीच कॉमेडी जगत के बेताज बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma on Mika Singh) का एक बयान सामने आया है. जो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है. कपिल ने अपने बयान में ऐसा क्या कह दिया है, ये हम आपको इस आर्टिकल में बताएंगे. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

दरअसल, इस शो की शूटिंग जोधपुर में चल रही है. जिसे अटेंड करने कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) वहां पहुंचे हैं. उन्होंने मुंबई से निकलते हुए एक पोस्ट भी शेयर की थी. इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में कुछ ऐसा लिख डाला था, जो इस समय चर्चा में आ गया है. कपिल ने कैप्शन में लिखा, 'भाई मीका के स्वंयवर में शामिल होने जोधपुर जा रहा हूं. खर्चा बहुत हो गया है. एक ही बात का डर है कि कहीं दूल्हा न मुकर जाए.' साथ ही उन्होंने मीका के स्वयंवर के हैशटैग्स भी इस्तेमाल किए हैं. इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया कि उनके इस आउटफिट को वाइफ गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) ने स्टाइल किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Celebrities (@bollycelebrities_)

बता दें कि इसके अलावा कपिल की एक वीडियो भी वायरल (Kapil Sharma viral video) हो रही है. जिसमें वो होटेल के बाहर गाड़ी से उतरते दिख रहे हैं. जहां उनका स्वागत किया जाता है. जिसके बाद जब वो होटेल के अंदर जाते हैं तो वहां डांस कर रही सभी महिलाएं उनसे हाथ मिलाती हैं. इस दौरान कपिल भी मस्ती में झूमते नज़र आते हैं. उनकी ये वीडियो भी लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है. साथ ही लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. उनकी ये तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं. जिन पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं.