logo-image

कपिल शर्मा ने रैंप वॉक के दौरान दिए मजेदार पोज, फैंस ने पूछा-लाइन चेंज कर दी

कपिल शर्मा को अनु रंजन की बेटी के फैशन शो (Fashion Show) में शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक करते हुए देखा गया. रैंप वॉक के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों की हंसी नहीं रुक पाई.

Updated on: 22 Aug 2022, 08:59 PM

highlights

  • विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो
  • कपिल शर्मा ने दिए मजेदार पोज
  • कपिल ने रैंप वॉक में पहनी ओवरसाइज्ड जैकेट 

 

 

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का शो  'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से टीवी पर वापसी करने वाला है. सोशल मीडिया पर उनके शो के नए लुक को लेकर खूब चर्चाएं हो रही हैं. ये तो सब जानते ही हैं कि कपिल शर्मा कॉमेडी के बादशाह हैं. लेकिन इसके अलावा उनका एक शो में रैंप वॉक करने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें कपिल शर्मा को अनु रंजन की बेटी के फैशन शो (Fashion Show) में शो स्टॉपर के रूप में रैंप वॉक करते हुए देखा गया. रैंप वॉक के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि दर्शकों की हंसी नहीं रुक पाई. साथ ही कपिल के फैंस ने वीडियो देखते ही कमेंट्स की झड़ी लगा दी. 

कपिल ने रैंप वॉक में एक ओवरसाइज्ड जैकेट पहनी थी जिसे उन्होंने गोल्डन ब्लैक पेंट के साथ पेयर किया है. उनके इस लुक को देखकर दर्शक हैरान हो गए हैं. सोशल मीडिया पर ये वीडिया खूब सुर्खियां बटोर रहा है.सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी (Viral bhyani) ने इसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपिल मजेदार अंदाज में पोज दे रहे हैं और रैंप वॉक के दौरान स्टेज पर ही मस्त चाल चलते हुए कॉमेडी कर रहे हैं.साथ ही वीडियो के देखकर साफ पता चल रहा है कि दर्शकों का इस रैंप वॉक से खूब मनोरंजन हो रहा है.

ये भी पढ़ें-कपिल शर्मा शो' का नया सीजन अब बिल्कुल अलग अवतार में, जानें भारती सिंह की राय

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स

वीडियो के वायरल होते ही कई यूजर्स (Instagram) की प्रतिक्रिया सामने आई है. एक यूजर ने लिखा, 'रणवीर सिंह से प्रेरित हुए हैं और लॉफ इमोजी बनाया है.वहीं दूसरे ने लिखा, 'मुझे लगा करण जौहर आ गया है.' एक यूजर ने तो उनके कपड़ों पर ही मजेदार कमेंट कर दिया, लिखा- 'कपिल गिन्नी के ट्राउजर क्यों पहनकर आ गए आप'. अन्य ने लिखा, ये किस लाइन में आ गए हैं आप. खैर और भी बहुत लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है. साथ ही इस पर 16 लाख से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. 

 वहीं कपिल शर्मा के शो के नए सीजन की अगर बात करें तो शो इस बार बिल्कुल नए अवतार में दिखेगा. कृष्णा अभिषेक अब इस शो का हिस्सा नहीं होंगे. साथ ही भारती सिंह की प्रजेंस भी इस शो में बहुत कम दिखाई देगी. इस बार शो में नए कलाकारों की एंट्री होगी. 

 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)