logo-image

कपिल शर्मा ने सोनू सूद की बहन का किया खुलकर समर्थन कहा, मेरी बहन..

कॉमेडी के बादशाद (kapil sharma) ने मालविका (Malvika Sood) के पक्ष में बहुत कुछ कहा है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए उनका सपोर्ट किया है.

Updated on: 20 Feb 2022, 11:09 AM

मुंबई:

चुनाव का समय चल रहा है. हर कोई अपने पसंदीदा प्रत्याशी को वोट (Election) देते हुए और उसका सपोर्ट करते हुए नजर आ रहा है.  वैसे देश का जिम्मेदार नागरिक होने के नाते लोगों का वोट देना बहुत जरूरी है. क्योंकि एक यही जरिया है, किसी सही और पद के लिए उचित उम्मीदवार चुनने का. इसलिए अपने जिम्मेदार नागरिक होने का फर्ज सभी को निभाना चाहिए. वहीं अब फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी खुलकर चुनाव में हिस्सा लेने के साथ- साथ इसपर अपनी राय भी रखने लगे हैं. दरअसल, सोनू सूद (Sonu Sood) की बहन मालविका सूद पंजाब विधानसभा से चुनाव लड़ रही हैं. जिनके सपोर्ट में कई लोग उतरे हैं. उन्हीं में से एक कॉमेडियन कपिल शर्मा (kapil sharma)है. जो मालविका का सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malvika Sood Sachar (@malvika_sachar)

यह भी जानिए -  विक्की कौशल को जिस जगह से लगता था डर, तो क्यों की उसी जगह पर शादी ?

आपको बता दें कि कॉमेडी के बादशाद (kapil sharma) ने एक मालविका (Malvika Sood)के पक्ष में बहुत कुछ कहा है. उन्होंने एक वीडियो के जरिए उनका सपोर्ट किया है. जो वायरल हो रहा है. इस वायरल विडियो में कपिल (kapil sharma)कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मेरी बड़ी बहन मालविका सूद को शुभकामनाएं, जो अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू कर रही हैं. मैं चाहता हूं कि दोनों भाई-बहन (सोनू और मालविका) अच्छा काम करते रहें और लोगों की मदद करते रहें. ढेर सारा प्यार और शुभकामनाएं. कपिल के इस वीडियो पर उनके फैंस भी अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. और उनका समर्थन कर रहे हैं.