logo-image

Kapil Sharma:कपिल शर्मा ने परिवार के साथ जिए अपने पुराने दिन, शेयर की वीडियो

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के देश भर में दीवाने हैं. कपिल शर्मा ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है.

Updated on: 12 Jan 2023, 02:30 PM

New Delhi:

बॉलीवुड के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के देश भर में दीवाने हैं. कपिल शर्मा ने अपने टैलेंट से सभी का दिल जीता हुआ है. आज के समय में कपिल शर्मा भारत के बहपत बड़े सितारे बन चुके हैं. लेकिन इतनी ऊंचाईयों को छूने के बाद भी कपिल का अपनी जड़े नहीं भूले हैं और ये स्टार के हाल ही के पोस्ट को देखकर पता चलता है. आपको बता दें कि, कपिल शर्मा ने नए साल का स्वागत अपने होमटाउन पंजाब के अमृतसर में किया. पॉपुलर कॉमेडियन अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ, बेटी अनायरा और बेटे त्रिशान के साथ गए थे.

दरअसल, कपिल ने पंजाब में अपने परिवार के साथ बिताए शानदार समय की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की. उन्होंने स्वर्ण मंदिर का दौरा किया और एक रेस्तरां में छोले भटूरे खाने का आनंद भी लिया. इतना ही नहीं, कपिल अपने कॉलेज भी गए और अपने यूनिवर्सिटी के दिनों को याद किया. उन्होंने अपने शिक्षकों और दोस्तों से मुलाकात भी की. कॉमेडियन ने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी लिखा. अपनी यात्रा के विशेष क्षणों की एक रील शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरा कॉलेज, मेरा विश्वविद्यालय, मेरे शिक्षक, मेरे दोस्त, मेरा परिवार, मेरा शहर, भोजन, अनुभव, पवित्र मंदिर "स्वर्ण मंदिर"  के लिए धन्यवाद सभी आशीर्वाद बाबा जी".

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो, फिलहाल कॉमेडी किंग 'द कपिल शर्मा शो' में नजर आ रहे हैं, जहां वह हर क्षेत्र के सेलिब्रिटी मेहमानों को आमंत्रित करते हैं. उन्होंने हाल ही में अपने शो के सेट से एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उन्हें 'डब्बावालों' के साथ देखा जा सकता है. उन्होंने उन्हें 'मुंबई का गौरव' कहा. कपिल ने उनके लिए लिखा, "मुंबई की शान "डब्बावाला"  ट्रेन लेट हो सकती है, बस लेट हो सकती है, लेकिन हमारे भाई हमेशा समय पर पहुंचते हैं. वे कई सालों तक मुंबई में रोजाना 200000 टिफिन पहुंचाते हैं. हम उनके जुनून, समर्पण और समर्पण के लिए उन्हें सलाम करते हैं. कड़ी मेहनत ".

यह भी पढ़ें - National Youth Day : Ajay Devgn को याद आए अपनी जवानी के दिन, दिखाया ट्रांसफॉर्मेशन

आपको बता दें कि, पिछले साल कपिल ने कई किलो वजन घटाया था और अपने नए लुक को लेकर सुर्खियां बटोरीं थी. वह अक्सर फोटोशूट के लिए जाते हैं जिसमें उन्हें उनकी पत्नी गिन्नी स्टाइल करती हैं.