logo-image

Kapil Sharma ने Huma Quereshi संग अपने नए प्रोजेक्ट का दिया हिंट, फैंस से पूछा ये सवाल

kapil Sharma ने अपने एक नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा करते हुए बॉलीवुड एक्ट्रेस Huma Quereshi के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढे़ं.

Updated on: 02 Sep 2022, 11:53 AM

New Delhi:

कॉमेडियन कपिल शर्मा का पॉपुलर रियलिटी टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) हमेशा सुर्खियों में बना रहता है, और दर्शक उनके इस शो को काफी पसंद भी करते हैं. यही नहीं अब तो कपिल इस लोकप्रिय शो के नए सीज़न को लॉन्च करने के लिए भी पूरी तरह तैयार हैं. साथ ही अब अपने एक और नए प्रोजेक्ट की तरफ इशारा करते हुए कॉमेडियन ने बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी (Huma Quereshi) के साथ सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. पूरा मामला जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढे़ं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

आपको बता दें की, फोटोज में दोनों एक्टर्स को पीछे खड़े देखा जा सकता है, साथ ही उन्होंने हाथों का इशारा ऐसे किया है जैसे मानों वे ट्रिगर खींचने के लिए तैयार हों. इसके साथ ही कपिल शर्मा ने अपने फैंस से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में अनुमान लगाने के लिए कहा जहां वो और हुमा कुरैशी एक साथ दिखने वाले हैं. कपिल ने कैप्शन में लिखा: “कोई अनुमान है कि मै और  @iamhumaq कौन सा प्रोजेक्ट एक साथ कर रहे हैं? पहले दस विजेताओं को आने का मौका मिलेगा  #thekapilsharmashow लाइव में और सही उत्तर वालों को लाइक किया जाएगा. उनके इस पोस्ट पर उनके फैंस ने कमेंट किया कि यह एक जासूसी फिल्म या ओटीटी शो है, जबकि कुछ इसे उनका अगला म्यूसिक वीडियो कह रहे हैं. अब आखिर कपिल और  हुमा क्या कर रहे हैं ये तो वे दोनो ही बता पाएंगे. लेकिन उन दोनो को साथ देखने के लिए उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं.

यह भी पढें - Alia Bhatt निकली पति Ranbir Kapoor संग घूमने, वायरल हुआ वीडिया

अब बात करें स्टार  के वर्कफ्रंट की तो, कपिल शर्मा अगली बार 'ज़्विगाटो' (Zwigato) में फूड डिलीवरी बॉय का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे और उनका एक और प्रोजेक्ट 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) 10 सितंबर से श्रीकांत मस्की (Shrikant Maski), सिद्धार्थ सागर (Siddhart Sagar), इश्तियाक (Ishkiyat) और अन्य कई नए कलाकारों के साथ शुरू होने जा रहा है. इसके अलावा, हुमा कुरैशी प्रेजेंट में 'महारानी' (Maharani) के दूसरे सीज़न में नज़र आने वाली हैं, और अपनी अगली नेटफ्लिक्स फिल्म 'मोनिका, ओ माय डार्लिंग' (Monika,o my darling) के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.