logo-image

#MeToo: 'फिरंगी' की हीरोइन भी हो चुकी है छेड़छाड़ का शिकार, अधेड़ व्यक्ति को सिखाया था सबक

यौन उत्पीड़न के खिलाफ सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया गया था। इस पर जब ‌इशिता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है।

Updated on: 26 Nov 2017, 12:22 AM

नई दिल्ली:

कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' 1 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में फिल्म के सभी कलाकर फिल्म का प्रोमोशन बड़े जोरो-शोर से कर रहे है।

फिल्म की हीरोइन इशिता दत्ता भी फिल्म प्रोमोशन के लिए एक न्यूज अख़बार को इंटरव्यू दे रही है थी और इसी दौरान उन्होंने बहुत ही चौंकाने वाले खुलासे किया।

दरअसल, कुछ दिनों पहले महिलाओं के साथ होने वाले यौन उत्पीड़न के खिलाफ सोशल मीडिया पर #MeToo कैंपेन चलाया गया था। इस पर जब ‌इशिता से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, जी हां मेरे साथ भी ऐसा हुआ है।

उन्होंने बताया ' मैं भी कॉलेज जाने के दौरान छेड़छाड़ का शिकार हुई हूं। मैं ट्रेन से कॉलेज जाया करती थी और एक बार किसी ने मुझे गलत तरीके से छू लिया था। वह एक अधेड़ उम्र का आदमी था, मगर मैं चुप नहीं बैठी। बिना डरे मैंने पूरी भीड़ के सामने उसे सबक सिखाया। वह बहुत शर्मिंदा हुआ।'

और पढ़ें: #MeToo: स्वरा भास्कर ने सुनाई आपबीती, 'होटल के कमरे में बुलाकर डायरेक्टर जबरदस्ती करता था गंदी बातें'

इसके बाद इशिता ने एक और घटना का जिक्र करते हुए बताया, 'एक बार किसी रेलवे ब्रिज पर एक लड़के ने मुझ पर हाथ मारा। उसका हाथ मेरे शरीर पर आते ही मैंने उसे पकड़ लिया और उसका हाथ इतनी तेजी से मरोड़ा कि वह जीवन भर याद रखेगा।'

इशिता ने फिल्‍म 'दृश्यम' में अजय देवगन के साथ काम किया था। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की बेटी का किरदार का निभाया था। इसके साथ ही वो कई टीवी सीरियल में भी नजर आ चुकी है। इशिता बॉलीवुड ऐक्ट्रेस और 'आशिक बनाया' फिल्म की हीरोइन तनुश्री दत्ता की बहन है।

और पढ़ें: SEE PHOTOS: रानी मुखर्जी का दिखा अलग अंदाज़ लेकिन जैकेट की कीमत सुनकर हो जाएंगे हैरान