logo-image

Kangana Ranaut: क्या सिर्फ कपिल के शो में ही हंसती हैं कंगना? कॉमेडियन ने किया खुलासा

कंगना की तेजस शुरुआती दिन में केवल 1.25 करोड़ रुपये कमा पाई है, इसे दर्शकों के मिक्सड रिव्यूज मिले हैं, साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर लोगों से फिल्म देखना का अनुरोध भी किया है.

Updated on: 28 Oct 2023, 08:40 PM

नई दिल्ली:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बोल्ड एट्टीट्यूड के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस की हाल ही में लेटेस्ट फिल्म 'तेजस' (Tejas) सिनेमाघरों में रिलीज हुई है, आमतौर पर वो अपनी फिल्मों को बढ़ावा देने के लिए रियलिटी टेलीविजन शो में नजर नहीं आती हैं, लेकिन अतीत में, कंगना कई मौकों पर कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो का हिस्सा रही हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब कपिल से पूछा गया कि कंगना सिर्फ उनके शो पर ही क्यों हंसती हैं तो कपिल ने कहा कि उन्हें भी हाल ही में इस बात का एहसास हुआ है.

ऑल अबाउट ईव इंडिया पॉडकास्ट पर जब कपिलसे पूछा गया कि कंगना (Kangana Ranaut) केवल उनके शो पर क्यों हंसती हैं, तो कपिल ने कहा, “मुझे पहले इसका एहसास नहीं था. उन्होंने आगे कहा, एक बार किसी ने मुझे बताया आप  मेरे शो के अलावा किसी अन्य शो में नहीं जाती हैं.'' इसके बाद कपिल ने इसके पीछे की संभावित वजह बताते हुए कहा, ''बहुत सारी चीजें हैं. बहुत सारे रियलिटी शो में जब लोग अपनी फिल्मों का प्रमोशन करने जाते हैं तो उन्हें सिर्फ दो मिनट ही बोलने का मौका मिलता है. लेकिन हम अपने शो में ऐसा माहौल बनाते हैं कि उन्हें लगे कि यह शो उनके बारे में है. इससे उन्हें सहज महसूस होता है, उन्हें बोलने का मौका भी मिलता है और हमारा शो एक हल्का-फुल्का शो है.''

ये भी पढ़ें-Deepika Padukone: जो बोलती हैं, वो करती हैं दीपिका... रणवीर के नाम की मेहंदी पर इस आर्टिस्ट ने किया खुलासा

तेजस ने कमाए 1.25 करोड़

इसके बाद कपिल ने कहा, "सिर्फ कंगना (Kangana Ranaut) ही नहीं, जो भी आता है, वह अच्छा समय बिताता है और आनंद लेता है." कपिल का शो पिछले कुछ महीनों से बंद है. इस बीच, कंगना की 'तेजस' अपने शुरुआती दिन में केवल 1.25 करोड़ रुपये ही कमा पाई है. कंगना को उनकी 2019 की फिल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी के बाद से सिनेमाघरों में हिंदी भाषा में सफलता नहीं मिली है. उनकी पिछली कुछ रिलीज़ - जजमेंटल है क्या, पंगा, थलाइवी और धाकड़ - सभी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रहीं. लेकिन उनकी तमिल रिलीज चंद्रमुखी 2 ने ठीक-ठाक बिजनेस किया. वहीं इससे पहले एक्ट्रेस ने  सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी साझा किया, जिसमें उन्होंने दर्शकों से 'सिनेमाघरों में फिल्में देखने' का अनुरोध किया और कहा कि अगर उन्हें उरी, मैरी कॉम और नीरजा जैसी फिल्में पसंद आई हैं, तो उन्हें उनकी फिल्म तेजस भी पसंद आएगी.