News Nation Logo

Kantara: Rishabh Shetty की फिल्म 'Kantara' ने तोड़ा 'KGF Chapter 1' का रिकॉर्ड 

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 05 Nov 2022, 04:57:31 PM
kantara opinion

Rishabh Shetty की फिल्म Kantara ने तोडा KGF Chapter 1 का रिकॉर्ड (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

साउथ इंडस्ट्री की फिल्म कांतारा (Kantara) जो 30 सितंबर 2022 को रिलीज हुई थी उसका अभी भी बाक्स ऑफिस कलेक्शन जोरों शोरें से चल रहा है. बता दें कि ये फिल्म दिवाली के त्योहार से पहले रिलीज हुई थी. तब से लेकर अभी तक सभी फिल्में जो सिनेमाघरों में आई हैं उन्हें जोरदार टक्कर दे रही है. ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) की इस फिल्म ने सच में बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा दी है. इस फिल्म ने मणिरत्नम (Maniratnam) की पोन्नियिन सेलवन: 1 (Poniyan Selvan: 1) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की राम सेतु (Ram Setu) जैसी बड़ी रिलीज को कड़ी टक्कर दी है.  इसके बाद स्क्रीन पर हिट होने वाली कई फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है. 

आपको बता दें कि, रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, जैसा कि अनुमान लगाया गया था. फिल्म के हिंदी रूप ने रिलीज के तीसरे सप्ताह में 50 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है. एनालिस्ट रमेश बाला के मुताबिक, फिल्म ने अब तक हिंदी बॉक्स ऑफिस पर लगभग 54 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. 

इससे पहले 'कांतारा' ने 'केजीएफ चैप्टर 1' (KGF Chapter 1) के हिंदी वर्जन के रिकॉर्ड को तोड़ दिया था और अब केजीएफ: चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के बाद दूसरी सबसे बड़ी कन्नड़ फिल्म बन गई है. यह फिल्म विश्व स्तर पर भी पैसा कमा रही है. इस फिल्म ने अब तक नोर्थ अमेरिका में $1 मिलियन का क्लेकशन किया है. 

यह भी पढ़ें - Navya Nanda: नानी Jaya Bachchan के लिए Navya ने मीडिया को दिया करारा जवाब! कहा ये

इसके अलावा, ऋषभ शेट्टी (Rishabh Shetty) के निर्देशन में बनी इस फिल्म में उन्होंने ही मुख्य भूमिका भी निभाई है, कांतारा ने स्वदेशी लोगों और सरकार के बीच सत्ता संघर्ष को दर्शाया है. फिल्म में किशोर (Kishor), सप्तमी गौड़ा (Saptami Goda) और अच्युत कुमार (Achyut Kumar) जैसे एक्टर्स भी शामिल हैं.

First Published : 05 Nov 2022, 04:51:39 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.