News Nation Logo

कांतारा के बाद अब Allu Arjun के पिता ऋषभ शेट्टी के साथ करेंगे नई फिल्म

News Nation Bureau | Edited By : Shubhrangi Goyal | Updated on: 20 Oct 2022, 01:27:08 PM
Rishab Shetty

Rishab Shetty (Photo Credit: social media)

मुंबई:  

कन्नड़ फिल्म कांतारा  (Kantara) के रिलीज के बाद अब अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद नई फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें वो आगामी फिल्म में कांतारा के मुख्य अभिनेता और निर्देशक ऋषभ शेट्टी के साथ काम करेंगे. हाल ही में अरविंद ने ऐलान किया कि वह गीता आर्ट्स के बैनर तले ऋषभ के साथ एक प्रोजेक्ट करेंगे. कांतारा के तेलुगु वर्जन की सफलता बैठक में बोलते हुए, अरविंद ने ये खबर शेयर की है. सोशल मीडिया पर सामने आई एक क्लिप में, अरविंद ने इस कार्यक्रम में कहा, "मैंने ऋषभ (Rishab Shetty) को गीता आर्ट्स के लिए तत्काल एक फिल्म करने के लिए कहा है, और वह तुरंत सहमत हो गए हैं." वहीं उसी कार्यक्रम में ऋषभ शेट्टी ने आगे कहा, कांतारा  के सीक्वल पर काम करने की उनकी अभी कोई योजना नहीं है. उन्होंने कहा कि वह अपने अगले प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने से पहले एक छोटा ब्रेक लेंगे.

 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. बता दें फिल्म ने 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद से 19 दिनों में 175 करोड़ की कमाई की है. इसके बाद अब नई फिल्म की बता दें कांतारा, एक रहस्यमय जंगल में अनुवाद करता है, यह एक स्थानीय देवता (भूत) की कहानी बताता है, जो 1870 में खुशी के लिए एक राजा के साथ वन भूमि का व्यापार करता है. कई साल बाद, जब राजा का बेटा लालची हो जाता है और जमीन वापस चाहता है, तो वह भूत के क्रोध के कारण मर जाता है.

19 दिनों में इतनी की कमाई

वहीं कंतारा के कलेक्शन की अगर बात की जाए तो इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर इसका काफी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. बता दें फिल्म ने 30 सितंबर को रिलीज होने के बाद से 19 दिनों में 175 करोड़ की कमाई की है. ट्रेड एनालिस्ट त्रिनाथ के अनुसार, कंतारा केजीएफ फ्रेंचाइजी के बाद 175 करोड़ से अधिक की कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गई है. “जैसे ही फिल्म अपने तीसरे हफ्ते में प्रवेश करती है, इसने 175 करोड़ से अधिक की कमाई की है. फिल्म जिस तरह की कमाई कर रही है और अन्य भाषाओं में रिलीज के लिए शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए त्रिनाथ ने कहा, कंतारा आराम से 250 करोड़ की कमाई कर सकती है.त्रिनाथ ने आगे ये भी बताया कि अकेले कन्नड़ वर्जन ने 140 करोड़ रुपये की कमाई हुई है, जबकि डब किए गए वर्जन ने पिछले एक हफ्ते में 30 करोड़ से अधिक की कमाई की है.

 

First Published : 20 Oct 2022, 01:19:13 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.