logo-image

Varun Dhawan का चालान काटने पर पुलिस को हुआ पछतावा, किया निरस्त

वरुण धवन (Varun Dhawan) के खिलाफ बीते दिनों बिना हेलमेट के बाइक चलाने के चलते चालान काट दिया गया था. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस को सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब खबर आ रही है कि पुलिस ने अपनी गलती मानी है.

Updated on: 20 Apr 2022, 06:43 PM

नई दिल्ली:

वरुण धवन (Varun Dhawan) अक्सर अपनी फिल्मों और तस्वीरों के चलते चर्चा में रहते हैं. जहां लोग कभी उनकी फिल्मों के लिए अपनी एक्साइटमेंट जाहिर करते नज़र आते हैं. तो कभी तस्वीरों पर प्यार लुटाते. लेकिन इस बीच हाल ही में खबर आई थी कि उन्होंने ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया है, जिसके चलते उनका चालान काट दिया (Varun Dhawan challan) गया था. बता दें कि पुलिस द्वारा ये चालान एक वीडियो सामने आने के बाद काटा गया था. जिसके बाद ट्रैफिक पुलिस को सोशल मीडिया पर लोगों की तरफ से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. हालांकि, अब खबर आ रही है कि पुलिस ने इस मामले में अपनी गलती मानी है. 

दरअसल, एक्टर फिलहान अपनी अपकमिंग फिल्म 'बवाल' (Bawaal) की शूटिंग के लिए कानपुर पहुंचे हैं. जहां वो शूटिंग के दौरान बिना हेलमेट पहने बुलेट चलाते दिखे. इस दौरान वरुण ने ब्लू कलर की शर्ट और ब्लैक पैंट पहन रखी थी. इसके साथ उन्होंने गॉगल्स भी कैरी किए थे. लेकिन हेलमेट नहीं कैरी किया था. बिना हेलमेट बाइक चलाते हुए उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई. वहीं, जब ये तस्वीर पुलिस के पास पहुंची तो कार्रवाई करते हुए एक्टर के खिलाफ ई-चालान जारी कर दिया गया. यहां तक कि वरुण को इस मामले पर नोटिस भेजने की बात भी कही गई थी. जिसके बाद अब ई-चालान को निरस्त कर दिया गया है. 

साथ ही इस पर डीसीपी ट्रैफिक संकल्प शर्मा का बयान भी सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि ये फिल्म की शूटिंग (Bawaal shooting) का मामला था, जिसके लिए परमिशन भी ली गई थी. जानकारी के मुताबिक, वीडियो में वरुण जिस बाइक को चलाते दिख रहे हैं, वो उन्नाव निवासी प्रमोद कुमार की बाइक है. जिसके लिए बकायदा परमीशन ली गई थी. बता दें कि चालान किए जाने के बाद काफी हंगामा मच गया था. महिला संगठनों ने इसके खिलाफ आवाज उठाते हुए कहा था कि अगर फिल्म में रेप और मर्डर आदि के सीन दिखाए जाते हैं, तो इस पर भी केस किया जाना चाहिए. मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस कमिश्नर विजय सिंह मीणा ने इसकी जांच के आदेश भी दिए. फिर ई-चालान कैंसिल किया गया.

वहीं, अगर बात करें फिल्म 'बवाल' की तो इसे नीतिश तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. वहीं, साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले इसका प्रोडक्शन (Sajid Nadiadwala productions) हो रहा है. इस फिल्म में वरुण धवन (Varun Dhawan upcoming movies) के साथ जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी लीड रोल में रहेंगी. दर्शकों को एक्टर की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.