logo-image

कथित ड्रग मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी हिरासत में

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब ड्रग्स एंगल में फंसती नजर आ रही है. इस मामले के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी इसके तार जुड़े होने की खबरें सामने सामने आई हैं

Updated on: 04 Sep 2020, 12:50 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कथित ड्रग मामले में केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने मशहूर कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को हिरासत में ले लिया है. सीसीबी ने रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) के आवास पर छापेमारी की थी. बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब ड्रग्स एंगल में फंसती नजर आ रही है. इस मामले के बाद बॉलीवुड के साथ-साथ कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री में भी इसके तार जुड़े होने की खबरें सामने सामने आई हैं.

केंद्रीय अपराध शाखा (CCB) ने 3 सितंबर को कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को इस मामले में तलब किया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने सोमवार तक पेश होने का समय मांगा था. हालांकि पुलिस ने उनका अनुरोध ठुकरा दिया. रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) को शुक्रवार को ही पेश होने के लिए कहा गया.

यह भी पढ़ें: गौहर खान इस फेमस शख्स को कर रही हैं डेट! Video हुआ वायरल

यह भी पढ़ें: ऋषि कपूर के जन्मदिन पर बेटी रिद्धिमा को आई पापा की याद, लिखा इमोशनल पोस्ट

रागिनी द्विवेदी (Ragini Dwivedi) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी कि उन्हें तलब किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि वह तुरंत पेश नहीं हो सकती हैं. उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा कि मैं समझती हूं कि एक नागरिक के रूप में यह मेरा कर्तव्य है कि मैं विनम्रतापूर्वक किसी भी पूछताछ में शामिल हूं. मेरे पास छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है और किसी भी गैरकानूनी गतिविधि से मेरा कोई संबंध नहीं है जिसकी सीसीबी पुलिस जांच कर रही है. हाल ही में पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है.