logo-image

कन्नड़ एक्टर चिरंजीवी सरजा का निधन, 39 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का कार्डियक अरेस्ट से रविवार को निधन हो गया. उन्होंने 39 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया.

Updated on: 07 Jun 2020, 06:47 PM

नई दिल्ली:

कन्नड़ फिल्मों के अभिनेता चिरंजीवी सरजा (Chiranjeevi Sarja) का कार्डियक अरेस्ट से रविवार को निधन हो गया. उन्होंने 39 वर्ष की आयु में दुनिया को अलविदा कह दिया. 6 जून को चिरंजीवी सरजा को सांस फूलने और सीने में दर्द होने की वजह से एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उन्होंने ने दम तोड़ दिया. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चिरंजीवी को दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए भर्ती कराया गया, लेकिन उनकी हालत में सुधार नहीं हो सका और रविवार शाम डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

चिरंजीवी सर्जा के निधन पर ट्रेड एनालिस्ट रमेश बाला ने शोक जताया है. उन्होंने चिरंजीवी सरजा के निधन की जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया, जिसमें लिखा- कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा का हार्ट अटैक से 39 साल की उम्र में निधन हो गया. अचंभित हूं, वह केवल 39 साल के थे. अभिनेता के भाई ध्रुव सर्जा और भतीजे अर्जुन सरजा उनके परिवार के साथ  मेरी संवेदनाएं हैं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे.

तेलुगू फिल्म एक्टर अल्लू सिरिश ने भी चिरंजीवी के निधन पर शोक व्यक्त किया है. सोशल मीडिया के माध्यम से एक्टर के निधन पर दुख जताते हुए अल्लू सिरिश ने लिखा कि मैं कन्नड़ अभिनेता चिरंजीवी सरजा के अचानक निधन की खबर से अचंभित हूं. वह केवल 39 साल के थे. मेरी शोक संवेदनाएं चिरंजीवी के परिवार के साथ है. ईश्वर उनकी अत्मा को शांति दे.'

चिंरजीवी सरजा साउथ अभिनेता अर्जुन सर्जा के रिश्तेदार हैं. उन्होंने 2018 में प्रेमलीला जोशाई और सुंदर राज की बेटी मेघना राज से विवाह किया था. चिरंजीवी सरजा ने अपने करियर में 22 से ज्यादा फिल्मों में काम किया, जिनमें अम्मा आई लव यू, सिंगा, Chirru, Samhaara, राम-लीला (Raam Leela), रुद्र तांडव (Rudra Tandava) और Aake जैसी फिल्में शामिल हैं.