logo-image

कनिका कपूर इलाज में भी दिखा रही नखरे, SGPGI का हॉस्पिटल स्टाफ परेशान!

कोरोना पॉजिटिव बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर पहले एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों को धोखा देकर निकल आई. अब इलाज के दौरान भी नखरे दिखा रही है. हॉस्पीटल स्टाफ का आरोप है कि कनिका इलाज में सहयोग नहीं कर रही है.

Updated on: 22 Mar 2020, 12:41 PM

लखनऊ:

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) हाल ही में कोरोना वायरस पॉजिटिव (Corona Virus Positive) पाई गई हैं. लंदन के लौटने के बाद वह लखनऊ में एक पार्टी में शामिल हुई थी. इस पार्टी में कई बड़े नेताओं के साथ वीवीआईपी शामिल हुए थे. कनिका में कोरोना की पुष्ट होने के बाद उनका लखनऊ स्थित संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस (SGPGI) में इलाज चल रहा है.

यह भी पढ़ेंः कोरोना वायरस से भारत में 6वीं मौत, पटना में 38 साल के युवक ने तोड़ा दम

कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है. अब वह इलाज के दौरान हॉस्पीटल स्टाफ के साथ भी सहयोग नहीं कर रही है. बॉलीवुड में भी कई लोग उनका सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ लोगों ने उन्हें जमकर भला-बुरा भी कहा. कनिका पर एफआईआर भी हो चुकी है. अब खबर सामने आ रही है कि कनिका जिस अस्पताल में भर्ती हैं वहां का स्टाफ उनके नखरों से परेशान हो चुका है. खुद डायरेक्टर ने आगे आकर कनिका के बर्ताव के बारे में बताया है.

यह भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा में कोरोना का मामला आया सामने, पूरा सेक्टर 24 मार्च तक सील

कनिका कपूर जिस पार्टी में शामिल हुई थी उस पार्टी में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और सांसद दुष्यंत सिंह, उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह सहित कई वीवीआईपी मौजूद थे. हालांकि टेस्ट में सभी नेगेटिव पाए गए. पार्टी में शामिल 34 अन्य लोगों की भी कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव मिली.