logo-image

कनिका कपूर को आ रही अपने परिवार की याद, Post शेयर कर बोलीं- मैं आईसीयू में...

कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी तीसरी कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद अपना वो इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी

Updated on: 30 Mar 2020, 05:52 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) जो कोरोना वायरस (Corona Virus) से संक्रमित हैं और 15 दिनों से अधिक समय से अस्पताल में हैं, उन्हें अब अपने परिवार की याद आ रही हैं. एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने लिखा, 'बिस्तर पर जा रही हूं. सभी को ढेर सारा प्यार. सुरक्षित रहें दोस्तों.

आप सभी की चिंता के लिए शुक्रिया, लेकिन मैं आईसीयू में नहीं हूं. मैं ठीक हूं. मुझे आशा है कि मेरा अगला टेस्ट नेगेटिव आए. अपने परिवार और अपने बच्चों के पास जाने का इंतजार कर रही हूं, उनको याद कर रही हूं.'

यह भी पढ़ें: दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ के साथ शेयर की रोमांटिक तस्वीर, लिखा- हैप्पी 2 ईयर्स ऑफ...

पोस्ट के साथ ही उन्होंने एक प्रसिद्ध कथन भी लिखा है, जो है, 'जीवन हमें समय का अच्छा उपयोग करना सिखाता है, जबकि समय हमें जीवन का मूल्य सिखाता है.' गौरतलब है कि गायिका का कोविड-19 टेस्ट चौथी बार भी पॉजीटिव आया है.

यह भी पढ़ें: कार्तिक आर्यन ने प्रधानमंत्री राहत कोष में दान की बड़ी रकम, बोले- मैंने जो भी कमाया है वह सब...

View this post on Instagram

Thank you @judithleiberny Love my #Camera #bag 👜

A post shared by Kanika Kapoor (@kanik4kapoor) on

आपको बता दें कि कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने अपनी तीसरी कोरोना वायरस रिपोर्ट के पॉजिटिव आने के बाद अपना वो इंस्टाग्राम पोस्ट क्यों डिलीट कर दिया जिसमें उन्होंने कोरोना पॉजिटिव (Corona Virus) होने की जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी. कनिका कपूर के इस पोस्ट पर एक तरफ बॉलीवुड के सितारे उनको सपोर्ट कर रहे थे वहीं कुछ लोग उन्हें लगातार लेकर ट्रोल भी कर रहे थे. कनिका के काम के बारे में बात करें तो कनिका ने बॉलीवुड में कई हिट गाने दिए हैं. कनिका फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' के गाने 'बेबी डॉल मैं सोने दी' से मशहूर हुई थीं.