logo-image

कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने दी सफाई, कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर अपनी सफाई में बयान जारी किया है.

Updated on: 26 Apr 2020, 04:21 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर कनिका कपूर (Bollywood Singer Kanika Kapoor) ने कोरोना वायरस (Corona Virus) को लेकर अपनी सफाई में बयान जारी किया है. उन्होंने कहा है कि जब वो लंदन से मुंबई आई थी तब उन्हें क्वारंटाइन में रहने का कोई नहीं मिला था. इसके बाद जब वह मुम्बई से लखनऊ आईं, तब भी उनमें कोरोना का कोई लक्षण नहीं था.

यह भी पढे़ंःसीएम उद्धव ठाकरे ने जताई चिंता, 80 प्रतिशत मरीजों में कोरोना के कोई लक्षण नहीं, सतर्क रहने की जरूरत

कनिका कपूर ने दावा किया है कि उनको स्वास्थ्य की कोई समस्या नहीं थी, इसलिए वह कुछ कार्यक्रमों में गई थीं. उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने खुद कोई पार्टी आयोजित नहीं की. 17 मार्च को जब उन्हें कुछ समस्या लगी, तब उन्होंने खुद से कोरोना वायरस टेस्ट कराने को कहा था. टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव आने के बाद वह अस्पताल चली गईं.

कोरोना वायरस: गायिका कनिका कपूर हुईं स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी

कोरोना वायरस से संक्रमित होने के कारण यहां संजय गांधी आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती गायिका कनिका कपूर की लगातार दो रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि के बाद उन्हें पिछले दिनों अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी. संजय गांधी पीजीआई के निदेशक डॉ. आर के धीमन ने बताया था कि दो दिन पहले कनिका कपूर की रिपोर्ट में वह संक्रमित नहीं पाई गई थीं, जिसके बाद रविवार शाम एक बार फिर उनकी रिपोर्ट में उनके संक्रमित नहीं होने की पुष्टि हुई.

उन्होंने बताया कि कनिका कपूर को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई और अब वह पूरी तरह से स्वस्थ हैं, लेकिन उन्हें अभी कुछ दिन विशेष सावधानी बरतनी होगा. कनिका कपूर को अभी कुछ दिन अपने घर पर पृथक वास में रहना पड़ेगा. गौरतलब है कि कनिका 10 मार्च को एयर इंडिया के विमान से लंदन से मुंबई पहुंची थीं.

यह भी पढे़ंःCBI कस्टडी में वधावन बंधु, गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर दी जानकरी

उसके बाद वह लखनऊ आई थीं और उन्होंने लखनऊ एवं कानपुर समेत अन्‍य जगहों पर न सिर्फ पार्टियों में हिस्‍सा लिया था, बल्कि कई नेताओं और अन्‍य हस्तियों से भी मुलाकात की थी. इसके बाद कोरोना वायरस संबंधी उनकी जांच रिपोर्ट आने के बाद उनके संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी. उन्हें संजय गांधी पीजीआई में भर्ती कराया गया था जहां डाक्टरों की विशेष टीम उनकी देखभाल कर रही थी.