logo-image

25 साल पहले हुए हादसे पर अब लगा मरहम, Kanika Kapoor की जिंदगी में आयी खुशी

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) बीते कुछ दिनों से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. दोनों की खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. ऐसे में आज हम आपको कनिका के उस दर्द के बारे में बताने वाले हैं, जिस पर अब मरहम लग गया है.

Updated on: 21 May 2022, 08:54 AM

नई दिल्ली:

सिंगर कनिका कपूर (Kanika Kapoor) बीते कुछ दिनों से गौतम हाथीरमानी संग अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस को दोनों की शादी का बेसब्री से इंतजार था. जो आखिरकार बीते दिन हो गई. कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो इस समय इंटरनेट पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं. जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. साथ ही तरह-तरह के रिएक्शन भी दे रहे हैं. आज हम आपको इस आर्टिकल में कनिका और उनके हसबैंड गौतम हाथीरमानी की खूबसूरत वेडिंग पिक्स और वीडियो क्लिप दिखाने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

वायरल वीडियो (Kanika Kapoor viral video) में देखा जा सकता है कि कनिका वरमाला के लिए स्टेज पर आ रही होती हैं. जिस दौरान बैकग्राउंड में दिग्गज गायक मोहम्मद रफी का क्लासिक सॉन्ग 'तेरे मेरे सपने अब एक रंग हैं' प्ले हो रहा है. जिसके बाद वीडियो में कपल स्टेज पर दिखाई देता है. जहां गौतम- कनिका के सामने झुकते हैं, जिससे वो उन्हें वरमाला पहना सकें. वहीं, फिर गौतम भी कनिका को माला पहनाते हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

बता दें कि कनिका की खुशियों में शामिल होने इंडस्ट्री के कई स्टार्स पहुंचे थे. जिनमें मीत ब्रदर्स के मनमीत सिंह का नाम भी शामिल है, जिन्होंने कनिका के साथ 'बेबी डॉल' समेत कई गानों में साथ काम किया है. वहीं, मनमीत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दोनों की शादी की तस्वीर भी साझा की है. जिसमें उन्होंने दूल्हा-दुल्हन के साथ पोज दिया हुआ है. इस तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "आपका आगे का सफर आप दोनों की तरह खूबसूरत हो...न्यूली वेड्स." इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया. गौरतलब है कि इससे पहले कनिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Kanika Kapoor instagram page) से प्री-वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'जी. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं!'

आपको बताते चलें कि कनिका (Kanika Kapoor first marriage) ने 18 साल की उम्र में शादी कर ली थी और लंदन चली गई थी. हालांकि, उनका ये रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चल सका और दोनों ने कुछ समय बाद एक-दूसरे से तलाक ले लिया. उनके तीन बच्चे हैं: अयाना, समारा और युवराज. जिसके बाद अब सिंगर ने दोबारा शादी कर अपना घर बसा लिया है. तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे कितने खुश हैं.