logo-image

कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि से रचाई शादी

कनिका कपूर ने बिजनेसमैन गौतम हाथीरमणि से रचाई शादी

Updated on: 21 May 2022, 04:10 PM

मुंबई:

बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर कनिका कपूर ने 20 मई को लंदन के बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंध गई। अब सोशल मीडिया पर कनिका की शादी की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

शादी की इन तस्वीरों में कनिका पेस्टल कलर का लहंगा पहने नजर आ रही हैं जबकि गौतम ने पेस्टल कलर की शेरवानी पहनी हुई है। अपने खास दिन के लिए, बेबी डॉल फेम पेस्टल पिंक हैवी एम्ब्रॉएडर्ड लहंगे में चोकर नेकलेस, मांगटिका और चूड़ियों के साथ स्टनिंग लग रही थीं।

इससे पहले कनिका ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर की हैं। उसने पुदीने के हरे रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसे फूलों से सजाया गया था। उन्होंने इस तस्वीर में कैप्शन दिया था,जी, आई लव यू सो मच।

हल्दी सेरेमनी के दौरान गौतम सफेद पारंपरिक परिधान में नजर आए और कनिका अपने सिल्वर लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

वहीं शादी की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमें कनिका को फूल की चादर के नीचे गलियारे में चलते देखा जा सकता है।

आपको बता दे, कनिका की शादी पहले राज चंडोक से हुई थी। पहली शादी से कनिका के तीन बच्चे अयाना, समारा और युवराज हैं। 2012 में वे अलग हो गए। रिपोर्ट्स के अनुसार कनिका और गौतम लगभग एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे उसके बाद शादी का फैसला लिया।

कनिका को सनी लियोन के गाने बेबी डॉल गाने के लिए जाना जाता है। उन्होंने चिट्टियां कलाइयां, तुकुर तुकुर, गेंदा फूल और ऊ बोलेगा या ऊ ऊ बोलेगा जैसे गाने भी गाए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.