logo-image

कनिका ढिल्लन : अगर विकल्प मिलता है, तो चौबीसों घंटे कर सकती हूं काम

कनिका ढिल्लन : अगर विकल्प मिलता है, तो चौबीसों घंटे कर सकती हूं काम

Updated on: 28 Sep 2021, 06:20 PM

मुंबई:

लेखिका कनिका ढिल्लन फिल्मों की लाइन लगी हुई हैं। लेकिन इतने व्यस्त कार्यक्रम के बावजूद, कनिका कहती हैं कि अगर उन्हें विकल्प मिलता है, तो चौबीसों घंटे काम कर सकती हैं।

लेखिका की कृतियों मनमर्जियां, जजमेंटल है क्या, केदारनाथ और हसीन दिलरुबा को काफी सराहा गया है।

कनिका कहती हैं कि अच्छा काम करना मेरे लिए न केवल एक एड्रेनालाईन बूस्टर है, बल्कि यह मुझे प्रवाह की स्थिति में भी रखता है, साथ ही, एक वर्कहॉलिक होने के नाते कम समय में बड़ी संख्या में फिल्में बनाने की कोशिश करती हूं। एक विकल्प को देखते हुए, मैं 24 घंटे काम कर सकती हूं।

अपनी आने वाली परियोजनाओं के बारे में अपडेट देते हुए, कनिका कहती हैं कि मैं अपनी आगामी परियोजनाओं के बारे में बहुत उत्साहित हूं। रश्मि रॉकेट रिलीज के लिए तैयार है, वहीं रक्षा बंधन की शूटिंग जून से शुरू हो चुकी है, साथ ही, राजू सर (राजकुमार हिरानी) अभिजात और मैंने एक साथ हमारे प्रोजेक्ट की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया है। फिल्म जल्द ही फ्लोर पर जाएगी।

तापसी पन्नू स्टारर रश्मि रॉकेट जहां 15 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है, वहीं अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर स्टारर आनंद एल राय द्वारा निर्देशित और हिमांशु शर्मा द्वारा सह-लिखित रक्षा बंधन 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने वाली है।

राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म में अभिजात जोशी के साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.