logo-image

मुंबई में आयकर छापे पर कंगना रनौत का ट्वीट, कही ये बड़ी बात..

मुंबई में दो दिन से जारी आयकर विभाग की छापेमारी में 675 करोड़ रुपये की अनियमितता के सबूत मिले हैं. इनमें से 670 करोड़ की अनियमितता के सुबूत फिल्म निर्माता के यहां और पांच करोड़ रुपये की अनियमितता के सुबूत फिल्म अभिनेत्री के यहां पाए गए हैं.

Updated on: 04 Mar 2021, 08:56 PM

मुंबई:

बुधवार की सुबह निर्देशक अनुराग कश्यप, विकास बहल और तापसी पन्नू के घर शुरू हुए आयकर विभाग का छापा गुरुवार को भी जारी रहा.  मुंबई में दो दिन से जारी आयकर विभाग की छापेमारी में 675 करोड़ रुपये की अनियमितता के सबूत मिले हैं. इनमें से 670 करोड़ की अनियमितता के सुबूत फिल्म निर्माता के यहां और पांच करोड़ रुपये की अनियमितता के सुबूत फिल्म अभिनेत्री के यहां पाए गए हैं. आयकर विभाग ने बयान जारी कर कहा कि पैसे की लेन-देन से सम्बंधित कई तरह के हेरफेर के साक्ष्य मिले हैं. बता दें कि पांच करोड़ रुपये की अनियमितता के सुबूत फिल्म अभिनेत्री के यहां पाए गए हैं.

आयकर विभाग ने आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि दो दिनों में मुंबई, पुणे, दिल्ली और हैदराबाद में दो प्रोडक्शन कंपनियों और एक फिल्म अभिनेत्री से संबंधित कुल 28 स्थानों की तलाशी ली गई. अभिनेत्री कंगना रणौत ने आयकर विभाग ने आधिकारिक बयान को टैग कर ट्वीट किया है। अभिनेत्री कंगना रणौत ने कहा कि जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... 

 

अभिनेत्री कंगना रणौत ने लिखा, 'जो चोर होते हैं वो सिर्फ़ चोर होते हैं, जो मातृभूमि को बेचकर उसके टुकड़े करना चाहते हैं वो सिर्फ़ ग़द्दार होते हैं, और जो ग़द्दारों का साथ देते हैं वो भी चोर होते हैं... क्यूँकि चोर चोर मौसेरे भाई होते हैं और जिससे चोरों को डर लगता है वो साधारण मानव नहीं नरेंद्र मोदी होता है.'

बता दें कि आयकर विभाग के मुताबिक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी में छापे के दौरान फिल्म से घोषित आय और बॉक्स आफिस कलेक्शन में भारी अंतर के सबूत मिले हैं. प्रोडक्शन कंपनी के अधिकारी पूछताछ में 300 करोड़ रुपये की आय के बारे में जानकारी देने में विफल रहे.