News Nation Logo
Banner

कंगना: थलाइवी के तमिल, तेलुगू वर्जनों को प्रदर्शित करने का निर्णय आशा की किरण

कंगना: थलाइवी के तमिल, तेलुगू वर्जनों को प्रदर्शित करने का निर्णय आशा की किरण

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 05 Sep 2021, 12:25:01 PM
Kangana Thalaiviiphotointagram

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

मुंबई: अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपनी आगामी फिल्म थलाइवी के तेलुगु और तमिल संस्करण की स्क्रीनिंग के लिए मल्टीप्लेक्स श्रृंखलाओं की प्रशंसा की है। वह इसे आशा की किरण कहती हैं।

खबर सुनने के बाद, कंगना ने कहा कि वह इस फैसले से प्रभावित हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट भी लिखा।

कंगना ने लिखा कि फिल्म के तमिल और तेलुगु संस्करणों को प्रदर्शित करने का पीवीआर का निर्णय टीम थलाइवी के साथ-साथ उन सभी सिनेप्रेमियों के लिए आशा की किरण है जो सिनेमाई अनुभव के लिए अपनी पसंदीदा मल्टीप्लेक्स खुलने का इंतजार कर रहे हैं। मल्टीप्लेक्स ने मेरे और टीम थलाइवी के लिए जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है। मैं व्यक्तिगत रूप से प्रभावित हूं।

अभिनेत्री को उम्मीद है कि तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री और पूर्व अभिनेत्री जे. जयललिता के जीवन पर आधारित फिल्म के हिंदी संस्करण को फैंस का खूब प्यार मिलेगा।

कमल ज्ञानचंदानी, सीईओ, पीवीआर पिक्च र्स लिमिटेड, चीफ ऑफ स्ट्रैटेजी, पीवीआर लिमिटेड की ओर से एक बयान में कहा गया है कि हम थलाइवी टीम के तमिल और तेलुगु भाषा संस्करणों के लिए 4 सप्ताह की थियेट्रिकल विंडो की पेशकश के लिए आभारी हैं। हमें खुशी है हम अपने सिनेमाघरों में तमिल और तेलुगु भाषा में थलाइवी खेलने में सक्षम हैं, हालांकि, हम निराश हैं कि हिंदी भाषा संस्करण के लिए, थलाइवी टीम ने केवल 2 सप्ताह की विंडो देने का फैसला किया है।

हम कंगना रनौत, श्री विष्णु इंदुरी और श्री शैलेश सिंह से सभी भाषा संस्करणों में 4 सप्ताह की एक समान विंडो रखने की अपील करना चाहते हैं और इसलिए देश भर के सभी सिनेमाघरों के दर्शकों को थलाइवी दिखाने की अनुमति देते हैं।

बयान में आगे लिखा गया है कि हमारे व्यवसाय पर चल रही महामारी के गंभीर प्रभाव को देखते हुए, पीवीआर सिनेमाघरों ने पहले ही निकट भविष्य में रिलीज होने वाली सभी फिल्मों के लिए 8 सप्ताह की थियेटर विंडो को 4 सप्ताह तक सीमित करने पर सहमति व्यक्त की है।

यह पीवीआर सिनेमाघरों द्वारा हमारे निमार्ता भागीदारों को उनकी फिल्मों की पूर्ण व्यावसायिक क्षमता का एहसास करने में सहायता करने के लिए एक अस्थायी कदम है।

हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने वाली यह फिल्म दिवंगत जयललिता के जीवन पर आधारित है।

थलाइवी उनके जीवन के विभिन्न पहलुओं को प्रदर्शित करती है, जिसमें एक अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा को कम उम्र में तमिल सिनेमा का चेहरा बनने के साथ-साथ क्रांतिकारी नेता के उदय ने तमिलनाडु की राजनीति के पाठ्यक्रम को बदल दिया, ये दिखाया गया है।

यह फिल्म 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 05 Sep 2021, 12:25:01 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.