logo-image

कंगना रनौत ने खास अंदाज में PM नरेंद्र मोदी को दी जन्मदिन की बधाई, शेयर किया Video

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी बेहद ही खास अंदाज में पीएम मोदी (Pm Narendra Modi Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी है. कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) को काफी पसंद करती हैं ऐसा वो कई बार जाहिर भी कर चुकी हैं

Updated on: 17 Sep 2020, 10:16 AM

नई दिल्ली:

आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) का बर्थडे है इस खास मौके पर सोशल मीडिया के जरिए लोग और बॉलीवुड सेलेब्स पीएम को बधाई दे रहे हैं. बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी बेहद ही खास अंदाज में पीएम मोदी (Pm Narendra Modi Birthday) को जन्मदिन की बधाई दी है. कंगना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) को काफी पसंद करती हैं ऐसा वो कई बार जाहिर भी कर चुकी हैं. वहीं आज कंगना ने वीडियो शेयर करते हुए पीएम मोदी को विश किया है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्विटर पर वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में कंगना कहती हैं, 'माननीय प्रधानमंत्री जी आपको जन्मदिवस की बहुत बहुत बधाई. मुझे आपसे कभी बात करने का मौका नहीं मिला. हालांकि हम दो तीन बार मिले हैं. मैं आपसे कहना चाहती हूं कि ये देश आपको बहुत सराहता है. मुझे पता है कि ऐसी बहुत सारी आवाजें हैं, बहुत सारा शोर है, जहां पर आपको गलत तरीके से प्रस्तुत किया जाता है. शायद ही किसी को इतने अपमान भरे शब्द कहे जाते हैं. हालांकि वो एक प्रोपगैंडा है. जब मैं साधारण भारतीय को देखती हूं तो मुझे नहीं लगता कि इतना सम्मान, भक्ति, प्रेम शायद ही किसी प्रधानमंत्री को मिला है'. आप भी देखें क्वीन का ये वीडियो..

यह भी पढ़ें: Birthday Special : वो काम जिन्‍हें करने के लिए पीएम नरेंद्र मोदी को छोड़ किसी ने नहीं दिखाई हिम्‍मत

वीडियो में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) की काफी तारीफ की है जिससे एक बात तो साफ है कि कंगना को पीएम मोदी और उनका देश के लिए किया जा रहा काम दोनों ही काफी पसंद है.

यह भी पढ़ें: हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल मिलते हैं बॉलीवुड में, कंगना ने जया बच्‍चन को दिया करारा जवाब

वहीं इससे पहले एक ट्वीट में कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मिलने की इच्छा जाहिर की थी. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट में लिखा था, 'यह मानसिकता कि गरीब को रोटी मिला तो यह काफी है बदलाव के लिए, गरीब को रोटी के साथ सम्मान और प्यार भी चाहिए, मेरे पास सुधारों की पूरी लिस्ट है जो मैं श्रमिकों और कनिष्ठ कलाकारों के लिए केंद्र सरकार से चाहती हूं, किसी दिन अगर मैं माननीय प्रधानमंत्री से मिलूंगी तो चर्चा करूंगी.'

बता दें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) का आज 70वां जन्मदिन है. पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार के 6 साल बीत चुके हैं. 6 साल के अपने कार्यकाल में पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) और उनकी सरकार ने उन कामों को कर दिखाया, जिन्‍हें लगभग असंभव माना जा रहा था. आज के समय में पीएम मोदी बच्चों से लेकर बड़ों तक सभी के फेवरेट बन चुके हैं.